Ayushmann khurrana film Chandigarh Kare Aashiqui earns Rs 4.87 crore on Day 2
Ayushmann khurrana film Chandigarh Kare Aashiqui earns Rs 4.87 crore on Day 2 Social Media
मूवीज़

आयुष्मान की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की कमाई में उछाल, दूसरे दिन कमाए इतना करोड़

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्‍म 'चंडीगढ़ करे आश‍िकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) इस शुक्रवार 10 दिसंबर को रिलीज हुई है। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक बॉडी बिल्डर के किरदार में हैं। वहीं वाणी कपूर ने ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई है। फिल्म ने पहले दिन धीमी शुरुआत की थी, लेकिन दूसरे दिन फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली हैं। फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला है। फिल्म ने दूसरे दिन काफी अच्छा बिजनेस किया है।

'चंडीगढ़ करे आश‍िकी' ने दूसरे दिन की इतनी कमाई:

आयुष्‍मान खुराना की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आश‍िकी' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन अच्छी कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन 3.75 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म मेकर्स को जैसी उम्मीद थी कि, आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में इजाफा होगा। फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ने दूसरे दिन 4.87 करोड़ रुपये कमाए हैं। इस तरह से कुल मिलाकर फिल्म की दोनों दिन की कमाई 8.62 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म की कहानी:

कहानी में ट्रांस जेंडर चेंज का मुद्दा उठाया गया है, जो इसके इर्द-गिर्द रचा-बुना गया है। इसके अलावा फिल्म में और भी बहुत कुछ है। फिल्म में आयुष्मान खुराना ने मनविंदर उर्फ मनु नाम के लड़के का किरदार निभाया है जो एक बॉडी बिल्डर है और एक लोकल चैंपियनशिप की तैयारी कर रहा है। इस दौरान जिम में मानवी बरार यानी वाणी कपूर की एंट्री होती है और दोनों को प्यार हो जाता है। बस यहीं पर कहानी में भारी ट्विस्ट आता है। जब पता चलता है, मानवी ट्रांसजेंडर महिला है।

मुख्य भूमिका में हैं ये कलाकार:

फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' को भारत में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि ओवरसीज में इसे 500 स्क्रीन्स मिले हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। इसे भूषण कुमार, प्रज्ञा कपूर और अभिषेक नैयर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा वाणी कपूर, अभिषेक बजाज, कंवलजीत सिंह, गौरव शर्मा, योगराज सिंह और अंजन श्रीवास्तव भी हैं। फिल्म की कहानी की बात करें, तो फिल्म का विषय बहुत संवेदनशील है, लेकिन निर्देशक अभिषेक कपूर ने फिल्म का ट्रीटमेंट बहुत ही हल्के फुल्के अंदाज़ में रखा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT