'बधाई हो' के सीक्वल 'बधाई दो की हुई घोषणा
'बधाई हो' के सीक्वल 'बधाई दो की हुई घोषणा Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

'बधाई हो' के सीक्वल 'बधाई दो' की हुई घोषणा, राजकुमार राव-भूमि आएंगे नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' को रिलीज़ हुए दो साल हो गए। अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है, जिसका नाम 'बधाई दो' होगा। 'बधाई हो' के सीक्वल की तैयारियां शुरू हो गई हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू की जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग जून में ही शुरू हो जानी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया। भूमि पेडनेकर ने इस फिल्म की दूसरी किस्त 'बधाई दो' से जुड़ी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने राजकुमार राव के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है।

हर्षवर्धन कुलकर्णी करेंगे फिल्म को डायरेक्ट:

सुपरहिट फिल्में बनाने वाले जंगली प्रॉडक्शंस की फिल्म 'बधाई दो' का डायरेक्शन हर्षवर्धन कुलकर्णी करेंगे जो इससे पहले साल 2015 में आई 'हंटर' फिल्म का डायरेक्शन कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि, वह 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्म की फ्रैंचाइज बनाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। हर्षवर्धन ने कहा कि, फैमिली कॉमिडी फिल्में हमेशा चलती हैं और इस बार भी ऐसी बेहतरीन फिल्म बनाई जाएगी जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है।

हर्षवर्धन कुलकर्णी ने कही यह बात:

रिपोर्ट के मुताबिक, सीक्वल फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरू हो सकती है। फिल्म को साल 2020 के जून में ही सेट पर आना था, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन ने शेड्यूल ख़राब कर दिया। अब इसे अगले साल की शुरुआत में शुरू किया जाएगा। इस रिपोर्ट में निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने बताया, "मैं इस फ्रेंचाइज़ी से जुड़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। फैमिली कॉमेडी एक एवरग्रीन आइडिया है, जिस पर एक कम्पलिटी एंटरटेनमेंट बनाया जा सकता है, जिसका मजा पूरा परिवार ले सके। हमारा प्री- प्रोडक्शन काम पूरे स्विंग में चल रहा है। हम इसे जनवरी से फ़िल्माना शुरू करेंगे।"

'बधाई दो' में पहली बार राजकुमार राव एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आने वाले हैं, वहीं भूमि पेडनेकर इस फिल्म में एक पीटी टीचर के किरदार में नजर आएंगी। 'बधाई दो' को लेकर राजकुमार बताते हैं, "मुझे खुशी है कि, चीजें तेजी से बढ़ रही हैं और फिर से जिंदगी शुरू हो गयी है। 'बधाई दो' मेरे लिए एक विशेष फिल्म है मुझे किरदार को निभाने में खुशी हो रही है, जिसमें संघर्षों की अपनी परतें हैं। जहां तक किरदार के तैयारियों का सवाल है, मेरे पास किरदार को तैयार करने की अपनी प्रक्रिया है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT