Bell Bottom Review
Bell Bottom Review Social Media
मूवीज़

Bell Bottom Review : अनसंग हीरोज की कहानी है फिल्म बेल बॉटम

Author : Pankaj Pandey

फिल्म - बेल बॉटम

स्टारकास्ट - अक्षय कुमार, लारा दत्ता, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी

डायरेक्टर - रंजीत तिवारी

प्रोड्यूसर - पूजा एंटरटेनमेंट, एमी एंटरटेनमेंट

रेटिंग - 3.5 स्टार

Belbottom Review : सुपरस्टार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बेल बॉटम आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म सन 1984 में हुए प्लेन हाईजैक पर आधारित है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं...

स्टोरी :

फिल्म की कहानी अंशुल मल्होत्रा उर्फ बेल बॉटम (अक्षय कुमार) की है जो कि पेशे से एक रॉ एजेंट है। साल 1984 में जब आईएसआई द्वारा प्लेन को हाईजैक कर दुबई लेकर जाया जाता है। उस वक्त रॉ के अधिकारी प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (लारा दत्ता) को रॉ एजेंट बेल बॉटम का नाम सजेस्ट करते हैं और उसे यह केस देने को कहते हैं। फिर कैसे बेल बॉटम अपनी पूरी टीम की मदद से दुबई जाकर प्लेन में फंसे हुए लोगों को सही सलामत इंडिया लेकर आता है। यही सब कुछ फिल्म में दिखाया गया है।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट रंजीत तिवारी ने किया है जो कि इससे पहले लखनऊ सेंट्रल फिल्म बना चुके हैं। इस फिल्म को उन्होंने काफी इंटरेस्टिंग तरीके से पेश किया है। उनका डायरेक्शन कमाल का है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और राइटिंग भी जबरदस्त है। फिल्म के डायलॉग भी अच्छे बन पड़े हैं। फिल्म का म्यूजिक औसत दर्जे का है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी लाजवाब है।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात करें तो अक्षय कुमार ने फिल्म में दमदार अभिनय किया है। उन्होंने फिर एक बार साबित कर दिया है कि वो एक वर्सेटाइल एक्टर हैं। वाणी कपूर फिल्म में अक्षय कुमार की वाइफ के किरदार में हैं। उन्होंने भी बढ़िया काम किया है। इंदिरा गांधी के किरदार में लारा दत्ता ने जान भर दी है। इससे पहले भी कई लोगों ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है लेकिन लारा का काम सभी से अच्छा है। हुमा कुरैशी ने भी अपना नेगेटिव किरदार बढ़िया किया है। आदिल हुसैन ने भी हमेशा की तरह बढ़िया अभिनय किया है।

क्यों देखें :

फिल्म बेल बॉटम साल 1984 में हुए प्लेन हाईजैक के इंसिडेंट पर बेस्ड है। इस फिल्म को देखने की कई वजहें हैं। सबसे पहली वजह है अक्षय कुमार का अभिनय और दूसरी वजह है फिल्म का प्रेजेंटेबल और काफी इनफोर्मेटिव होना। तीसरी वजह है फिल्म में एक मां बेटे के रिलेशनशिप को भी काफी अच्छी तरह से दिखाया गया है। इसलिए अगर आप इस हफ्ते सिनेमाघर में यह फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो आपका फैसला गलत नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT