अक्षय कुमार और आनंद एल राय के साथ फिर काम कर खुश हैं भूमि पेडनेकर
अक्षय कुमार और आनंद एल राय के साथ फिर काम कर खुश हैं भूमि पेडनेकर Social Media
मूवीज़

अक्षय कुमार और आनंद एल राय के साथ फिर काम कर खुश हैं भूमि पेडनेकर

Author : News Agency

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार और फिल्मकार आनंद एल राय के साथ फिर काम कर खुश हैं। भूमि इन दिनों फिल्म 'रक्षाबंधन' में काम कर रही है। 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के बाद भूमि एक बार फिर 'रक्षाबंधन' में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आने वाली हैं। भूमि अपनी हिट फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के निर्माता आनंद एल. राय के साथ काम कर रही हैं, जो 'रक्षाबंधन' के निर्देशक भी हैं।

भूमि पेडनेकर ने कही यह बात:

भूमि पेडनेकर ने कहा, "अक्षय कुमार सर ने मुझे एक ऐसी फिल्म में अपने साथ काम करने का मौका दिया, जो मेरी पहली ब्लॉकबस्टर बनी। फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' में उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और हमारी जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने मेरे भीतर आत्मविश्वास जगाया, जिससे मुझे इस इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल करने का हौसला मिला। इसलिए, जब मुझे पता चला कि 'रक्षाबंधन' में मुझे फिर से उनके साथ काम करने का मौका मिलने वाला है, तो मेरी खुशी का ठिकाना ना रहा।"

भूमि पेडनेकर ने कहा, "रक्षाबंधन के जरिए मुझे अपनी ज़िन्दगी के सबसे खास लोगों के साथ रीयूनियन का मौका मिला है। आनंद एल राय सर को मैं अपना गुरु मानती हूं। उन्होंने एक कलाकार के रूप में उस वक्त मेरी काबिलियत पर भरोसा किया, जब मैंने अपने करियर की शुरुआत ही की थी और 'शुभ मंगल सावधान' में उन्होंने मुझे जो मौका दिया, उसके लिए मैं हमेशा उनकी अहसानमंद रहूंगी। इसलिए, मुझे खुशी है कि मुझे उनके साथ दोबारा काम करने का मौका मिला है।"

वहीं अगर फिल्म 'रक्षाबंधन' की बात करें, तो अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' में अक्षय और भूमि के अलावा सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खातीब और स्मृति श्रीकांत फिल्म में अक्षय की बहनों की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी भाई-बहन के प्यार भरे बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म को पिछले साल राखी के अवसर पर अनाउंस किया गया था। 'अतरंगी रे' की तरह इस फिल्म को भी आनंद एल राय के जोड़ीदार लेखक हिमांशु शर्मा ने लिखा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT