'द लेडी किलर' में अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर
'द लेडी किलर' में अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर Sudha Choubey - RE
मूवीज़

'द लेडी किलर' में अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, मेकर्स ने किया ऐलान

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वो इन कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बीजी चल रहीं हैं। उनकी एक और नई फिल्म का ऐलान कर दिया गया है। उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम 'द लेडी किलर' (The Lady Killer) है। भूमि पेडनेकर इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी नजर आएंगे।

टी-सीरीज ने दी जानकारी:

निर्माता कंपनी टी-सीरीज ने अपने सोशल मीडिया मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर फिल्म 'द लेडी किलर' में नजर आएंगी।टी-सीरीज ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "हमें किलर वाइब्स वाली महिला भूमि पेडनेकर का टीम 'द लेडी किलर' में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। फिल्म अजय बहल द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, शैलेश आर सिंह और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।"

पहली बार एक साथ दिखेंगे अर्जुन और भूमि:

ये पहला मौका होगा जब अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी। अर्जुन कपूर पहले ही 'द लेडी किलर' फिल्म की घोषणा सोशल मीडिया पर कर चुके थे लेकिन अब तक फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं हुआ था। बता दें, हाल में ही अर्जुन कपूर को कोरोना हुआ था और वह फिलहाल सेल्फ क्वारंटाइन में हैं।

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की 'द लेडी किलर' फिल्म के बारे में बात करें, तो ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसे अजय बहल निर्देशित करने वाले हैं। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेष आर सिंह प्रोड्यूस करेंगे। अजय बहल बॉलिवुड में अब तक 'सेक्शन 375' और 'बीए पास' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

ऐसी है फिल्म की कहानी:

‘द लेडी किलर’ एक सस्पेंस ड्रामा फिल्म है, जिसमें दर्शकों को एक छोटे शहर के प्लेबॉय की कहानी देखने को मिलेगी, जिसे सेल्फ-डेसट्रक्टिव ब्यूटी से उनके जबरदस्त रोमांस के दौरान प्यार हो जाता है। रोमांचकारी ट्विस्ट और नर्व रैकिंग सस्पेंस से भरपूर, ‘द लेडी किलर’ अप्रत्याशितता और मनोरंजन का एक स्वादिष्ट मिश्रण होने का वादा करती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT