ऋतिक रोशन और सैफ अली खान फिल्म 'विक्रम वेधा'
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान फिल्म 'विक्रम वेधा' Social Media
मूवीज़

ऋतिक और सैफ की 'Vikram Vedha' से जुड़ी बड़ी खबर, दुनिया के 100 देशों में दिखाई जाएगी फिल्म

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) को लेकर चर्चा ने बने हुए हैं। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। सैफ और ऋतिक की इस फिल्म को दुनिया भर के 100 से ज्यादा देशों में रिलीज किया जाएगा, जो कि अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म होगी।

दुनिया के 100 देशों में दिखाई जाएगी फिल्म:

बता दें कि, फिल्म 'विक्रम वेधा' दुनिया भर में 100 से अधिक देशों में रिलीज हो रही है। जिससे यह बॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग में से एक है। मेकर्स चाहते हैं कि, 100 देशों में रिलीज के साथ फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचे। इस फिल्म की मेगा रिलीज पर बात करते हुए ओवरसीज बिजनेस के हेड ध्रुव सिन्हा ने कहा- विक्रम वेधा एक बेहतरीन फिल्म है, जिसकी स्टारकास्ट दमदार है।

इन देशों में रिलीज होगी फिल्म:

रिपोर्ट की मानें तो, भारत के अलावा, फिल्म उत्तरी अमेरिका, ब्रिटेन, मध्य पूर्व और ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड सहित कई देशो में 30 सितंबर को रिलीज होगी। 'विक्रम वेधा' यूरोप के 22 देशों और अफ्रीका और लैटिन अमेरिका के 27 देशों में रिलीज होगी, जिसमें जापान, रूस, पनामा और पेरू शामिल हैं, जो बॉलीवुड के लिए सभी गैर-पारंपरिक क्षेत्र हैं।

इस फिल्म की है रीमेक:

विक्रम-बेताल की कहानी से प्रेरित यह फिल्म 2017 में आई इसी नाम की तमिल फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है। तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए थे। माधवन ने एक पुलिस वाले विक्रम का किरदार निभाया था, वहीं विजय गैंगस्टर वेधा बने थे। फिल्म में जहां ऋतिक रोशन गैंगस्टर बने हैं तो वहीं, 'विक्रम वेधा' में सैफ अली खान एक पुलिस वाले के किरदार में हैं।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी:

फिल्म विक्रम-बेताल की प्राचीन भूमिका पर आधारित है, जहां एक चालाक गैंगस्टर हर बार एक साहसी पुलिस वाले के पकड़ में आने से, बचने का जुगाड़ करता है, अपनी लाइफ से जुड़ी एक नई कहानी सुनाता है। फ‍िल्‍म में सैफ अली खान पुल‍िस वाले के रोल में नजर आएंगे। फ‍िल्‍म में ऋतिक और सैफ का दमदार मुकाबला देखने को मिलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT