'Black Panther: Wakanda Forever' Teaser
'Black Panther: Wakanda Forever' Teaser Social Media
मूवीज़

'Black Panther: Wakanda Forever' का टीजर जारी, चैडविक बोसमैन को दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

Author : Sudha Choubey

Black Panther Teaser: हॉलीवुड मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्लैक पैंथरः वकांडा फॉरएवर' (Black Panther: Wakanda Forever) काफी समय से चर्चा में है। फैंस इस फिल्म का काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इसी बीच 'ब्लैक पैंथरः वकांडा फॉरएवर' का टीजर जारी किया गया है। फिल्म का टीजर आपको बेहद इमोशनल कर देगा। इसके जरिए ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले चाडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) को श्रद्धांजलि दी गई है। बता दें, चाडविक का अगस्त 2020 में कोलन कैंसर की वजह से निधन हो गया था। उनके निधन के बाद यह फिल्म आ रही है।

'ब्लैक पैंथरः वकांडा फॉरएवर' का टीजर रिलीज:

बता दें कि, मार्वल स्टूडियोज की एक और मच अवेटेड फिल्म 'ब्लैक पैंथरः वकांडा फॉरएवर' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। 'ब्लैक पैंथरः वकांडा फॉरएवर' की टीजर की शुरुआत इमोशनल म्यूजिक से होती है, जो आखिरी तक चलता है। इसके साथ ही वकांडा की महारानी से लेकर वकांडावासी तक इमोशनल दिखाई देते हैं और चाडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आते हैं। इसमें कुछ उम्मीदों से भरे चेहरे दिखते हैं। टीजर के आखिरी में फाइट और एक्शन सीन भी दिखाया गया है।

मार्वल स्टूडियोज के 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' के टीजर में क्वीन रामोंडा (एंजेला बैसेट), शुरी (लेटिटिया राइट), M’Baku (विंस्टन ड्यूक), ओकोए (दानई गुरिरा) और डोरा मिलाजे (फ्लोरेंस कसुम्बा सहित) की झलक दिखाई गई है। हालांकि, फिल्म में 'ब्लैक पैंथर' का किरदार किसने निभाया है, इसका खुलासा टीजर में नहीं किया गया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

आपको बता दें कि, 'ब्लैक पैंथर 2' 11 नवंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है। रयान ने कॉमिक कॉन में चैडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, "उन्होंने इस उद्योग पर जो प्रभाव डाला वह हमेशा के लिए महसूस किया जाएगा।" साल 2018 की फिल्म ब्लैक पैंथर में अभिनेता चाडविक बोसमैन के प्रदर्शन को अभी भी एमसीयू में सबसे बारीक में से एक माना जाता है। बता दें कि, साल 2020 में उनकी असामयिक मृत्यु ने मार्वल के लिए एक दर्दनाक चुनौती देखी। अभिनेता चैडविक बोसमैन का अगस्त 2020 में कोलन कैंसर की वजह से निधन हो गया था। उनके निधन के बाद यह फिल्म आ रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT