Bobby Deol Web Series Aashram Teaser
Bobby Deol Web Series Aashram Teaser Social Media
मूवीज़

बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम' का टीज़र जारी, साधु के अवतार में दिखे

Author : Sudha Choubey

Ashram Teaser: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। बॉबी देओल ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'आश्रम' का पहला लुक जारी कर दिया है। इसे खुद बॉबी देओल ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इस सीरीज में बॉबी देओल का ऐसा अवतार नजर आएगा, जो दर्शकों ने फिल्मों में कभी नहीं देखा है।

बॉबी देओल ने शेयर किया टीज़र:

आज मेकर्स ने इस वेब सीरीज का टीजर जारी कर दिया है। बॉबी देओल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीजर शेयर किया है। उन्होंने टीज़र को शेयर करते हुए लिखा है, "यहां देखें #आश्रम का फर्स्ट लुक, मैं इसे आप सभी के साथ 28 अगस्त, 2020 को एक साथ देखने का इंतजार कर रहा हूं।" रिलीज हुए इस वेब सीरीज का टीज़र बहुत ही शानदार है।

बॉबी देओल ने अपने वेब सीरीज के टीज़र को शेयर करते हुए ये भी जानकारी दी है कि, ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा। बहरहाल, उनके लुकी की काफी तारीफ हो रही है। ओटीटी पर यह वेब सीरीज 28 अगस्त 2020 को प्रसारित की जाएगी।

बॉबी देओल वेब शो आश्रम में एक साधू के किरदार में नजर आएंगे। उनके फर्स्ट लुक को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस सीरीज में दर्शन कुमार इंस्पेक्टर बने हैं। खास बात यह है कि, इस वेब शो मशहूर टीवी आर्टिस्ट सचिन श्रॉफ की वापसी हो रही है।

सीरीज की कहानी:

बॉबी देओल स्टारर इस सीरीज की कहानी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम के जीवन पर आधारित होगी। सीरीज के जरिए प्रकाश झा तथाकथित बाबाओं की परदे के पीछे की कहानियों को उजागर करने का इरादा रखते हैं। शो के निर्माण से जुड़े लोगों के मुताबिक, ये सीरीज एक राजनीतिक व्यंग्य है और इसके लिए काफी कुछ तथ्य जेल में वक्त बिता रहे डेरा सच्चा सौदा के संचालक राम रहीम की निजी जिंदगी से लिए गए हैं। सीरीज के जरिए प्रकाश झा इस बाबा कल्चर को दुनिया के सामने लाना चाहते हैं।

बता दें कि, इसके अलावा बॉबी देओल फिल्म 'क्लास ऑफ 83' में भी दिखेंगे। यह फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रहीं 'क्लास ऑफ 83' में बॉबी देओल एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। शुक्रवार को, यह घोषणा की गई कि, फिल्म अगले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अतुल सभरवाल द्वारा किया गया है। इसके अलावा, "मसाबा मसाबा" भी अगस्त में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT