अक्षय ने दिवाली के मौके पर की फिल्म 'राम सेतु' की घोषणा
अक्षय ने दिवाली के मौके पर की फिल्म 'राम सेतु' की घोषणा Social Media
मूवीज़

अक्षय ने दिवाली के मौके पर की फिल्म 'राम सेतु' की घोषणा, शेयर किया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

बाॅलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर अपनी नई फिल्म 'राम सेतु' की घोषणा की। घोषणा के साथ इस फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया। जिसमें उनका दमदार लुक दिखाई दे रहा है। पोस्टर और फिल्म के नाम से देखकर लग रहा यह मूवी प्रभु श्रीराम से जुड़ी है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर:

बता दें कि, अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें प्रभु राम की तस्वीर लगी हुई है और उसके नीचे अक्षय कुमार की फोटो दिखाई दे रही है। फोटो में अक्षय राम सेतु पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो पर लिखा हुआ है- "सच या कल्पना।"

उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों-युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाया, जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखें। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है राम सेतु, आप सबको दीपावली की शुभ कामनाएं।"

कैसा है पोस्टर:

सामने आए इस पोस्टर में अक्षय कुमार काफी गंभीर मुद्रा में नजर आ रहे हैं, जिसमें वह डेनिम शर्ट और ग्रे कार्गो पहने दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने केसरिया रंग का कपड़ा अपने गले में भी लपेटा हुआ है। अक्षय के पीछे भगवान श्री राम की तस्वीर को बैकग्राउंड में देखा जा सकता है।

वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अक्षय जल्द ही फिल्म 'बेलबॉटम' में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई कलाकार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार सारा अली खान के साथ 'अतरंगी' में भी नाजर आएंगे। उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' भी रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT