Ram Setu की शूटिंग डेट्स हुईं फाइनल
Ram Setu की शूटिंग डेट्स हुईं फाइनल Social Media
मूवीज़

Ram Setu की शूटिंग डेट्स हुईं फाइनल, जानें कब होगा मुहूर्त शॉट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, उनकी आने वाली फिल्मों में एक 'राम सेतु' भी शामिल है। अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग पूरी की है। 'बच्चन पांडे' की शूटिंग पूरी करने के बाद, अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें, तो अक्षय कुमार स्टारर 'राम सेतु' की शूटिंग डेट्स फाइनल हो चुकी हैं और अक्की अप्रैल से इस प्रोजेक्ट को शुरू कर देंगे।

जल्द शुरू होगी शूटिंग:

रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ की शूटिंग डेट्स फाइनल हो चुकी हैं। जल्दी ही वो फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। ये फिल्म देश के अलग-अलग हिस्सों में शूट होगी। अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' का निर्देशन अभिषेक शर्मा करने वाले हैं और इस फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, वे तीनों अयोध्या 18 मार्च को जाएंगे, ताकि श्रीराम जन्मभूमि से फिल्म का मुहूर्त शॉट लिया जा सके। फिलहाल अक्षय कुमार मालदीव में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं और वापस आते ही काम में जुट जायेंगे।

फिल्म के निर्देशक ने बताया:

फिल्म के निर्देशक ने बताया कि, फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग के शेड्यूल फ़िक्स हो गए हैं, जो कई महीनों तक चलेंगे और फिल्म का 80% हिस्सा मुंबई में ही शूट किया जाएगा। अभिषेक शर्मा ने यह भी कहा कि, इस फिल्म में अक्षय कुमार एक नई भूमिका में नजर आएंगे। वह पुरातत्व विभाग के एक अधिकारी की भूमिका निभाएंगे और अक्षय कुमार के प्रशंसकों को उनकी यह भूमिका काफी पसंद आएगी। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा की भी अहम भूमिका है।

बता दें कि, अक्षय कुमार ने दिवाली पर फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा था, "इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों-युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे।इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है- राम सेतु आप सबको दीपावली की शुभ कामनाएं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT