जगन शक्ति की फिल्म में फिर काम करेंगे अक्षय
जगन शक्ति की फिल्म में फिर काम करेंगे अक्षय Social Media
मूवीज़

जगन शक्ति की फिल्म में फिर काम करेंगे अक्षय, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अक्सर अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अक्षय कुमार एक बार फिर निर्देशक जगन शक्ति के साथ फिल्म में नजर आएंगेl वह एक एक्शन और ड्रामा फिल्म में जगन शक्ति के साथ काम करेंगे। कुमार और शक्ति ने पहली बार 2019 की ड्रामा फिल्म 'मिशन मंगल' पर एक साथ काम किया, जो भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के वैज्ञानिकों की कहानी से प्रेरित थी, जिसने भारत के पहले इंटरप्लैनेटरी अभियान, मार्स ऑर्बिटर मिशन में योगदान दिया था।

एक्शन ड्रामा होगी फिल्म:

सूत्रों के अनुसार, यह फिल्म एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। यह फिल्म आज की परिस्थिति में बनेगी। बताया जा रहा है कि, इस में अक्षय लॉ एनफोर्समेंट ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे। अक्षय इन दिनों अपने अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। जैसे ही वह उन प्रोजेक्ट को पूरा कर देंगे वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। उनके पास कई फिल्में है, इसलिए उनके प्रोजेक्ट खत्म होने का इंतजार किया जा रहा है।

हाल ही में कोरोना से ठीक हुए अक्षय:

बता दें कि, हाल ही में अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस से ठीक हुए हैं और अस्पताल से वापस आए हैं। अक्षय की पत्नी और लेखक ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। 4 अप्रैल को, अक्षय कुमार को कोरोना वायरस का पता चला था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फैंस को इसकी जानकारी दी और शाम को उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर अक्षय कुमार के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी की, जिसे फिल्ममेकर आंनद एल राय बना रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे। फिल्म हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई है और संगीत अकादमी पुरस्कार विजेता संगीतकार एआर रहमान द्वारा है। इस फिल्म के अलावा अक्षय 'राम सेतु, सूर्यवंशी, बेल बॉटम, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT