आमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की 'चेहरे' का टीजर रिलीज
आमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की 'चेहरे' का टीजर रिलीज Social Media
मूवीज़

आमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की 'चेहरे' का टीजर रिलीज, डायलॉग्‍स ने जीता द‍िल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' को चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया था। अब इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है। अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी की फिल्‍म 'चेहरे' का टीजर आज यानी गुरुवार 11 मार्च को रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्‍म की रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है। हालांकि इस टीजर में किरदारों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई और ना ही फिल्म की कहानी के बारे में बताया गया। बस डायलॉग्स सुनाए गए और सभी डायलॉग्स काफी शानदार हैं।

कैसा है टीजर:

फिल्‍म के 45 सेकेंड के टीजर में अनु कपूर, इमरान हाशमी और अमिताभ बच्‍चन की आवाजें सुनाई देती हैं। तीनों अपने-अपने हिसाब से जुर्म, इंसाफ और ईमानदारी की बातें कर रहे हैं। टीजर में सबसे पहले अनु कपूर की आवाज सुनाई देती है। वह कहते हैं, "इस दुनिया में कोई भी बंदा ऐसा नहीं है, जिसने अपनी लाइफ में कोई अपराध न किया हो।" इसके बाद इमरान हाशमी की आवाज आती है, वह कहते हैं, "आज ईमानदार वो है, जिसकी बेइमानी पकड़ी नहीं गई और बेगुनाह वो है, जिसका जुर्म पकड़ा न गया हो।"

टीजर के अंत में अमिताभ बच्‍चन अपनी दमदार आवाज में जस्‍ट‍िस सिस्‍टम के ख‍िलाफ अपनी राय रखते हैं। वह कहते हैं, "हमारी अदालतों में जस्‍ट‍िस नहीं, जजमेंट होता है। इंसाफ नहीं, फैसला होता है।"

कब रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, फिल्म की रिलीज़ डेट पहले 30 अप्रैल थी। वहीं अब टीजर रिलीज के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट में भी बड़ा बदलाव किया गया है। अब ये फिल्म 30 अप्रैल की जगह 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ये एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है। इसका निर्देशन रूमा जाफ़री ने किया है। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने टीजर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, "आप तैयार हैं गेम को देखने के लिए? क्योंकि इस अदालत में खेल की शुरुआत हो चुकी है, चेहरे थिएटर्स में 9 अप्रैल को।" पोस्टर्स के बाद अब टीजर से भी रिया गायब रहीं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

'चेहरे' में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूज़ा, धृतिमान चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर प्रमुख किरदारों में दिखेंगे। फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड ने किया है। यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले वह हाल ही आई 'बदला' में भी वकील का किरदार निभा चुके हैं। वहीं, इमरान हाशमी बिजनेस मैन के किरदार में दिखने वाले हैं। फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी है। हालांकि, रिया चक्रवर्ती की कोई भी झलक अभी तक पोस्‍टर या टीजर में देखने को नहीं मिली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT