अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर
अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर Social Media
मूवीज़

अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर, दिखीं रिया चक्रवर्ती

Author : Sudha Choubey

अभिनेता अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी इन दिनों अपनी फिल्म 'चेहरे' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, क्रिस्टल डिसूजा के अलावा रिया चक्रवर्ती भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। कई दिनों से लोगों में उत्सुकता थी कि, रिया ट्रेलर का हिस्सा होंगी या नहीं। फाइनली ये सस्पेंस दूर हो चुका है। ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती को दिखाया गया है।

कैसा है ट्रेलर:

पूरे ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी ही छाए नजर आ रहे हैं। एक तरफ अमिताभ बच्चन एक वकील बने बैठे हैं, तो वहीं इमरान उनके जाल में फंसने वाले एक एड एजेंसी के मालिक। ट्रेलर में अमिताभ बच्चन दमदार डायलॉग्स बोलते हुए दिखाई दे रहें हैं। ट्रेलर में खतरनाक खेल चल रहा है, जिसमें कोर्टरूम ड्रामे को दिखाया गया है। ट्रेलर में एक वकीलों का समूह नजर आ रहा है, जिसका हिस्सा बिग बी, अन्नू कपूर और रघुबीर यादव भी हैं। ये सभी मिलकर एक कोर्ट जैसा माहौल तैयार करते हैं, जहां फैसला सुनाया जाना है।

ट्रेलर में रिया की छोटी सी झलक:

ट्रेलर में पोस्टर से गायब रहीं रिया चक्रवर्ती के दर्शन हो लिए हैं। एक्ट्रेस को दिखाया सिर्फ 2 सेकेंड के लिए गया है। 2.04 मिनट पर इमरान हाशमी के साथ उनका सीन है। इस बात की पुष्टि कर दी गई है कि, वे फिल्म का हिस्सा हैं। उन्हें रिप्लेस नहीं किया गया है। गौरतलब है कि, रिया चक्रवर्ती साल‌ 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जलेबी' में बतौर हीरोइन आखिरी बार नजर आईं थीं। फिल्म 'चेहरे' पिछले साल जून में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के विवादों में फंसी और ड्रग्स मामले में तकरीबन एक महीने तक जेल में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती की पहली रिलीज फिल्म होगी।

'चेहरे' के ट्रेलर में दिखीं रिया चक्रवर्ती

कब रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ ही अनु कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है। फिल्म को आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 9 अप्रैल 2021 को रिलीज हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT