'विक्रम वेधा' के रीमेक में आएंगे नजर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान
'विक्रम वेधा' के रीमेक में आएंगे नजर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

'विक्रम वेधा' के रीमेक में आएंगे नजर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान, होगी टक्कर!

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। उनके फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतिक रोशन ने साउथ की एक सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए हां कह दिया है और फिल्म में ऋतिक रोशन एक विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे ऋतिक:

पिंकविला के रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन साउथ फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं, जिसे पुष्कर और गायत्री की जोड़ी ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में उन्हें एक वो एक खतरनाक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि, एक्टर ने अपने किरदार के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। उन्होंने बॉडी लैंग्वेज पर काम से लेकर डिक्शन और फिल्म में उनके लुक्स को लेकर बात की है।

सैफ अली खान भी आएंगे नजर:

खबर हैं कि, फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ अभिनेता सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में एक तरफ जहां ऋतिक रोशन विलेन के किरदार में नजर आएंगे, तो वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। ऐसे में एक साथ ऋतिक और सैफ को देखना, फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

कब शुरू होगी शूटिंग:

बता दें कि, 'विक्रम वेधा' को पुष्कर और गायत्री की जोड़ी ने निर्देशित किया था। बताया जा रहा है कि, फिल्म का शूट इस साल गर्मियों में शुरू हो जाएगा। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क भी शुरू कर दिया गया है। ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी डेट्स पर काम कर रहे हैं, ताकि वो अपनी कमिटमेंट को पूरा कर सकें।

ऋतिक और सैफ की आने वाली फिल्में:

अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वे कई मेगाबजट फिल्में नजर आ रहे हैं। उनके पास दीपिका पादुकोण संग फिल्म 'फाइटर' मौजूद है, वे 'वॉर' के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा ऋतिक अपने पिता राकेश रोशन संग 'कृष 4' में भी नजर आने वाले हैं। वहीं अगर सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करे, तो सैफ जल्द ही मेगाबजट फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह भी नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT