'कृष 4' में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे ऋतिक रोशन, ऐसा होगा किरदार
'कृष 4' में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे ऋतिक रोशन, ऐसा होगा किरदार Social Media
मूवीज़

'कृष 4' में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे ऋतिक रोशन, ऐसा होगा किरदार

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। उनके फैंस को उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्मों में 'कृष 4' शामिल है। हाल ही में इस फिल्म को लेकर खबर आई है कि, उनकी आने वाली फिल्म 'कृष 4' में ट्रिपल रोल निभाते नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर राकेश रोशन ने वर्ष 2003 में सुपरहिट फिल्म 'कोई मिल गया' बनायी थी। फिल्म में ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म की सफलता के बाद राकेश रोशन ने इस फ्रैंचाइजी में 'कृष' और 'कृष 3' बनायी। राकेश रोशन अब ऋतिक को लेकर 'कृष 4' बनाने जा रहे हैं।

राकेश रोशन फिल्म की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने में अपने लेखकों की टीम के साथ व्यस्त हैं। इसे वे विदेशी तकनीशियनों के साथ भव्य पैमाने पर इस तरह से बनाना चाहते हैं कि भारतीय दर्शकों ने ऐसी फिल्म नहीं देखी हो। बड़े परदे का बड़ा मजा वे दर्शकों को देना चाहते हैं।

बॉलीवुड में चर्चा थी कि, ऋतिक इस फिल्म में चार रोल निभाएंगे, लेकिन अब बताया जा रहा है कि, वह ट्रिपल रोल अदा करेंगे।

ऋतिक रोशन सुपरहीरो, तो बनेंगे ही साथ विलेन का किरदार भी अदा करेंगे। साथ ही रोहित की भी वापसी होगी, जिसके किरदार में एक बार फिर ऋतिक होंगे। जादू भी इस फिल्म में नजर आएगा। बच्चों में यह बहुत पॉपुलर हुआ था और इसी वजह से इसे फिर दर्शकों के सामने लाया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग 2021 के अंत से शुरू हो सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT