एक्शन से भरपूर है 'मुंबई सागा' का ट्रेलर
एक्शन से भरपूर है 'मुंबई सागा' का ट्रेलर Sudha Choubey - RE
मूवीज़

एक्शन से भरपूर है 'मुंबई सागा' का ट्रेलर, दमदार अंदाज में दिखे जॉन अब्राहम

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के एक्शन स्टार यानी जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मुंबई सागा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। बीते दिन मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर और पोस्टर जारी किया था, जिसे सभी दर्शकों ने पसंद भी किया। मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया है। मल्टीस्टार फिल्म 'मुंबई सागा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

क्या दिखाया है ट्रेलर में:

वहीं अगर रिलीज हुए ट्रेलर की बात करें, तो 'मुंबई सागा' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि, अपना वर्चस्‍व स्‍थापित करने के लिए जॉन अब्राहम कई मर्डर करते हैं और एक जाने माने उद्योगपति को बीच रास्‍ते पर ठोंक देते हैं। उसके बाद ऐलान होता है कि जो पुलिसवाला उनके सिर में गोली मारेगा उसे 10 करोड़ का इनाम मिलेगा। इसके ट्रेलर में इमरान हाशमी की एंट्री होती है, जिसका मकसद है जॉन को खत्‍म करना।

जॉन अब्राहम ने शेयर किया ट्रेलर:

अभिनेता जॉन अब्राहम ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की जानकरी अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "बन्दूक तो सिर्फ शौक के लिए रखता हूँ, डराने के लिए नाम ही काफी है- अमर्त्य राव।"

ट्रेलर से पहले रिलीज हुआ पोस्टर:

बता दें, बीते दिन गुरुवार को इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था। साथ ही ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी थी। जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के दो नये पोस्टर जारी करके ट्रेलर की सूचना दी थी। सामने आए एक पोस्टर पर जॉन का लुक दिखाया गया है, जबकि दूसरे पोस्टर पर इमरान हाशमी पुलिस अधिकारी के किरदार में दिख रहे हैं। जॉन ने पोस्टरों के साथ लिखा है, "एक जो किसी भी कीमत पर राज करना चाहता है Vs एक वो जो किसी भी हाल में उसे रोकना चाहता है।"

जल्द रिलीज होगा पहला गाना:

ट्रेलर के बाद इस फिल्म का पहला गाना भी जल्द रिलीज किया जायेगा। फिल्म का पहला गाना 'शोर मचेगा' भी रिलीज़ के लिए तैयार है। इसे यो यो हनी सिंह ने बनाया है। यो यो हनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया कि, गाना 28 फरवरी को आ रहा है।

कब रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, फिल्म 'मुंबई सागा' को संजय गुप्ता ने निर्देशित किया है। फिल्म में जॉन और इमरान के अलावा काजल अग्रवाल, सुनील शेट्टी, रोहित रॉय, महेश मांजरेकर, गुलशन ग्रोवर, अमोल गुप्ते, अंजना सुखानी भी अहम किरदारों में दिखेंगे। मुंबई सागा की कहानी बॉम्बे में बदलाव को रेखांकित करती है। यह फिल्म 19 मार्च को सिनेमघर में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT