एक्टर Rajpal Yadav स्टारर तीन प्रोजेक्ट्स की हुई घोषणा
एक्टर Rajpal Yadav स्टारर तीन प्रोजेक्ट्स की हुई घोषणा Pankaj Pandey
मूवीज़

एक्टर Rajpal Yadav स्टारर तीन प्रोजेक्ट्स की हुई घोषणा

Author : Pankaj Pandey

डायरेक्टर अपूर्व व्यास ने राजपाल यादव की तीन परियोजनाओं को शुरू करने के लिए और तीनों परियोजनाओं के पोस्टर का अनावरण समारोह हाल ही में मुंबई में आयोजित किया था। इस मौके पर राजपाल यादव, हेमंत पांडे और सीमा पांडे मौजूद थे। दो फीचर फिल्में ''फादर ऑन सेल'' और ''क्रेजी किंग'' और एक वेब सीरीज ''द कोड इन हंगरी'' एक के बाद एक शुरू होगी और तीनों की शूटिंग विदेशों में होगी।

स्पाई ड्रामा ''द कोड इन हंगरी'' हिंग्लिश में एक वेब श्रृंखला है और इसे रंगौरा फिल्म्स के सहयोग से सिग्नेचर सिनेमा मेकर्स के बैनर तले निर्मित किया जाना है और इसे तरसेम सिंह द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। अपूर्व व्यास और समीर निर्माता हैं और यूजीन डिसूजा और अशोक बहल छायाकार हैं और इस आठ एपिसोड की श्रृंखला की मुख्य रूप से हंगरी में शूटिंग की जाएगी। हंगरी की पिक्सल फिल्म ने इस वेब सीरीज को को-प्रोड्यूस करने के लिए हाथ मिलाया है। राजपाल यादव इसमें इंटरपोल निदेशक की भूमिका निभाएंगे जबकि सीमा पांडे इंटरपोल अधिकारी की भूमिका निभाएंगी।

एक्टर Rajpal Yadav स्टारर तीन प्रोजेक्ट्स की हुई घोषणा

फिल्म 'फादर ऑन सेल' इमोशनल फैमिली ड्रामा है और इसमें अपूर्व व्यास के निर्देशन में राजपाल यादव, हेमंत पांडे, मनोज पाहवा और तान्या देसाई काम करेंगे। इसे रंगौरा फिल्म्स के सहयोग से सिग्नेचर सिनेमा मेकर्स के बैनर तले निर्मित किया जाना है और इसे तरसेम सिंह द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अशोक बहल और यूजीन डिसूजा छायाकार हैं और यह अपूर्व व्यास और समीर द्वारा निर्मित है। इस फिल्म की शूटिंग यूके में होगी और इसमें यूके के करीब 18 कलाकार अभिनय करेंगे और यूके बेस्ड प्रोड्यूसर के औजला भी इस फिल्म के निर्माताओं में से एक हैं।

दूसरी फिल्म 'क्रेजी किंग' तरसेम सिंह द्वारा प्रस्तुत की जानी है और इसे अपूर्व व्यास और समीर द्वारा सिग्नेचर सिनेमा मेकर्स और रंगौरा फिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया जाना है। यह फिल्म सर्वकालिक महान हास्य अभिनेता चार्ली चैपलिन को श्रद्धांजलि होगी और इसे अपूर्व व्यास द्वारा निर्देशित किया जाएगा। राजपाल यादव इसमें शीर्षक भूमिका निभाएंगे और फिल्म में मॉर्गन फ्रीमैन और मार्टिन शीन सहित कई हॉलीवुड कलाकार भी शामिल होंगे। इस इंडो-यूएस सहयोग को यूएसए में शूट किया जाएगा और सिनेमैटोग्राफर चार्ली वुपरमैन और अशोक बहल हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए अपूर्व व्यास ने कहा, "एक निर्देशक के रूप में मैं तीन बड़ी परियोजनाओं को लेकर रोमांचित हूं और तीनों परियोजनाओं में राजपाल यादव को अलग-अलग रंगों में पेश करना चुनौतीपूर्ण काम है।"

राजपाल यादव ने कहा, ''मैंने 24 साल में करीब 200 फिल्में की हैं और खुद को कभी रिपीट नहीं किया। 'जंगल' के बाद मुझे 'जंगल' की समान भूमिका वाली 50 फिल्मों की पेशकश की गई, लेकिन मैंने सभी को मना कर दिया। जब अपूर्व ने मुझे इन तीन परियोजनाओं की पेशकश की तो सबसे पहली चीज जो मुझे आकर्षित हुई, वह थी सभी परियोजनाओं में भिन्नता और कोई समानता नहीं थी इसलिए मैंने तीनों को हां कहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT