शाहरुख खान ने शुरू कर दी फिल्म पठान की शूटिंग
शाहरुख खान ने शुरू कर दी फिल्म पठान की शूटिंग Social Media
मूवीज़

शाहरुख खान ने शुरू कर दी फिल्म पठान की शूटिंग, सामने आई तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी नई फिल्म 'पठान' को लेकर सुर्खियों मे हैं। फिल्म 'पठान' की शूटिंग की तस्वीरें सामने आ गई हैं और फैन्स का एक्साइटमेंट चरम पर है। शाहरुख खान को बीते दिन बुधवार को यश राज स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। माना जा रहा है कि, उन्होंने दो साल के लंबे गैप के बाद फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी है।

सामने आई शाहरुख खान की तस्वीर:

बता दें कि, अभिनेता शाहरुख खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह नए लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में शाहरुख लंबे बालों में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने सनग्लासेस पहन रखे हैं और कार से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। ई टाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि, शाहरुख खान की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे, लेकिन वे बाद में शूटिंग शुरू करेंगे।

शाहरुख खान ने शुरू कर दी फिल्म पठान की शूटिंग

रिपोर्ट्स के अनुसार, शुरुआत का शेड्यूल लगभग दो महीने लंबा होगा। फिल्म में शाहरुख के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म 'पठान' में दीपिका शाहरुख के साथ रोमांटिक जोड़ी बनाएंगी, जबकि जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। जॉन अब्राहम इस समय लखनऊ में अपनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग मिलाप जावेरी के निर्देशन में कर रहे हैं।

गौरतलब है कि, शाहरुख खान पिछली बार 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद से वह बड़े पर्दे से दूर चल रहे हैं, लेकिन इस दौरान शाहरुख खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के अंडर में वेब सीरीज और फिल्मों का निर्माण किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT