फिर ऐतिहासिक किरदार में दिखेंगे शाहिद कपूर
फिर ऐतिहासिक किरदार में दिखेंगे शाहिद कपूर Social Media
मूवीज़

फिर ऐतिहासिक किरदार में दिखेंगे शाहिद कपूर, कबीर सिंह की टीम से मिलाया हाथ

Author : Sudha Choubey

'कबीर सिंह' जैसी सुपरहिट फिल्म में काम कर चुके बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जर्सी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहिद फिल्म 'जर्सी' में दर्शकों को एक अलग अवतार में दिखेंगे। ये फिल्म इस साल दीपावली पर रिलीज होने वाली है। इस बीच खबर आ रही है कि, शाहिद कपूर एक बार फिर कुछ अलग और बहुत बड़ा करने जा रहे हैं। वे तीन साल बाद फिर बड़े पर्दे पर एक पीरियड फिल्म में नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि, शाहिद कपूर छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल अदा करने वाले हैं।

छत्रपति शिवाजी महाराज पर बनेगी फिल्म:

खबरों के अनुसार, सुपरहिट फिल्म 'कबीर सिंह' के प्रोड्यूसर अश्विन वर्दे छत्रपति शिवाजी महाराज पर फिल्म बनाने के लिए उत्साहित हैं। इस किरदार के लिए निर्देशक ने अभिनेता शाहिद कपूर को चुना है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार, अश्विन वर्दे के निर्देशन में बनने वाली छत्रपति शिवाजी महाराज की बायोपिक शाहिद कपूर को ऑफर की गई है। अभिनेता को छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल ऑफर किया गया है। कहा जा रहा है कि, शाहिद को यह किरदार काफी पसंद आया है और उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो, निर्देशक अश्विन वर्दे ने इस बिग प्रोजेक्ट के लिए लाएका प्रोडक्शन के साथ हाथ मिलाया है।

शाहिद कपूर की दूसरी ऐतिहासिक फिल्म:

मराठा के दिलों में बसने वाले इस राजा की कहानी के लिए शाहिद कपूर ने हामी भी भर दी है। अगर ये खबर सही साबित होती है, तो ये दूसरा मौका होगा जब शाहिद किसी फिल्म में ऐतिहासिक किरदार निभाते नजर आएंगे। इससे पहले उन्होंने संजय लीला भंसाली की महत्वकांक्षी फिल्म 'पद्मावत' में राजा महारावल रतन सिंह का रोल अदा किया था। मेकर्स इस फिल्म को बड़े बजट में बनाए जाने की योजना बना रहें हैं। वैसे शाहिद कपूर के लिए ये साल भी काफी दिलचस्प होने वाला है।

वहीं अगर अभिनेता शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करे, वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जर्सी' को लेकर भी चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में शाहिद अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। शाहिद कपूर की 'जर्सी' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी' का आधिकारिक रीमेक है। जो कि क्रिकेट से जुड़ी एक दिलचस्प कहानी है। इसके अलावा शाहिद कपूर अपने डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार हैं। वो राज और डीके की एक धमाकेदार सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT