टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' का मोशन पोस्टर रिलीज
टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' का मोशन पोस्टर रिलीज Social Media
मूवीज़

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' का मोशन पोस्टर रिलीज, नए रूप में दिखेंगे एक्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले टाइगर ने 'बागी 4' और 'हीरोपंती 2' की घोषणा की थी। टाइगर ने अपनी एक और नई फिल्म की घोषणा की है। आज टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म 'गणपत' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस टीजर में टाइगर श्रॉफ का अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। इस फिल्म के मोमोशन पोस्टर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। फिल्म 'गणपत' के टाइटल के नीचे पार्ट-1 लिखा है, जिससे पता चलता है कि यह एक ऐक्शन सीरीज है। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया है मोशन पोस्टर:

टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म 'गणपत' के मोशन पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। सामने आए इस मोशन पोस्टर में टाइगर ऊंची-ऊंची इमारतों और मलबों के बीच शर्टलेस खड़े दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। वीडियो में टाइगर श्रॉफ की आवाज सुनाई देती है जिसमें वह कहते हैं, 'जब अपन डरता है न, तब अपन बहुत मारता है।" टाइगर ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुरए लिखा, "यह मेरे लिए खास है और खास तौर पर आप लोगों के लिए। गणपत को पेश कर रहा हूं। ऐक्शन, रोमांच और मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए।"

कब शुरू होगी शूटिंग:

एक्शन से भरपूर टाइगर श्रॉफ के इस फिल्म के निर्देशक विकास बहल हैं, जिन्होंने 'क्वीन' और 'सुपर 30' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है और निर्माता जैकी भगनानी हैं। 'गणपत' इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म है, जिसके बारे में अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कहा है, "अब तक मैंने जितनी भी फिल्में की हैं, यह मेरे लिए उन में से अलग है।" फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी।

वहीं अगर टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में कुछ दिनों पहले टाइगर श्रॉफ की दो एक्शन फिल्मों का ऐलान किया गया है। जिसमें एक है 'हीरोपंती 2' और दूसरी 'बागी 4' शामिल है। ये दोनों फिल्में टाइगर की फिल्मों की फ्रेंचाइजी हैं। हीरोपंती से टाइगर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 'हीरोपंती 2' को अहमद ख़ान निर्देशित कर रहे हैं, जो टाइगर को 'बागी 2' और 'बागी 3' में डायरेक्ट कर चुके हैं। हीरोपंती में तारा सुतारिया टाइगर के साथ फीमेल लीड में हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिसम्बर से शुरू होगी। इसके बाद 'बागी 4' शुरू करेंगे। इन दोनों फिल्मों का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT