सैम मानेकशॉ की बायोपिक के नाम का हुआ ऐलान
सैम मानेकशॉ की बायोपिक के नाम का हुआ ऐलान Social Media
मूवीज़

सैम मानेकशॉ की बायोपिक के नाम का हुआ ऐलान, विक्की कौशल ने शेयर किया वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने-जाते हैं। वो हमेशा से ही अलग सब्जेक्ट पर फिल्में करने के लिए मशहूर हैं। अब विक्की कौशल की एक और ​मोस्ट अवेटेड फिल्म के टाइटल की घोषणा हो गई है। आज सैम मानेकशॉ की जयंती पर रॉनी स्क्रूवाला और फिल्म निर्माता मेघना गुलज़ार ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म के शीर्षक 'सैम बहादुर' की घोषणा कर दी है।

विक्की कौशल ने शेयर किया टाइटल वीडियो:

मेघना ने आज सैम मानेकशॉ की जयंती पर इस फिल्म के नाम का ऐलान किया है। सैम भारत के सबसे महान युद्ध नायकों में से एक थे। विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं। विक्की कौशल ने इस फिल्म के टाइटल वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। विक्की कौशल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "द मैन, द लेजेंड, द ब्रेव हार्ट, हमारे सैम …फील्ड मार्शल #SamManekshaw की जयंती पर, उनकी कहानी ने इसका नाम ढूंढ लिया है #सैमबहादुर।"

विक्की कौशल ने कही यह बात:

लीड रोल निभा रहे विक्की कौशल ने कहा, "मैंने पंजाब से ताल्लुक रखने वाले मेरे माता-पिता से हमेशा सैम बहादुर के बारे में कहानियाँ सुनी हैं और वह 1971 का युद्ध देख चुके हैं लेकिन जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मेरे होश उड़ गए थे। वह एक नायक और देशभक्त है, जिन्हें आज भी याद किया जाता है और प्यार किया जाता है और फिल्म में उसकी भावना को कैप्चर करना मेरे लिए सबसे ज्यादा महत्व रखता है।"

2019 में जारी हुआ था फर्स्ट लुक:

बता दें कि, अभिनेता विक्की कौशल, बहादुर मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म में उनके किरदार को जीवंत करते नजर आएंगे। इस फिल्म से सैम मानेकशॉ के रूप में विक्की कौशल का फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसने लोगों को खासा आकर्षित किया। विक्की का ये लुक साल 2019 में जारी किया गया था, जिसमें सैम की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT