अब करीना कपूर बनेंगी बड़े पर्दे की 'सीता'
अब करीना कपूर बनेंगी बड़े पर्दे की 'सीता' Sudha Choubey - RE
मूवीज़

अब करीना कपूर बनेंगी बड़े पर्दे की 'सीता', इस फिल्म में आएंगी नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। करीना कपूर इन दिनों अपने दूसरे बेटे के साथ समय बिता रहीं हैं। इसी बीच उनके फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। दरअसल, बीते दिनों ही 'सीता' नाम की एक फिल्म का ऐलान हुआ है। कुछ वक्त पहले अलौकिक देसाई ने अपनी अगली फिल्म 'सीता: द इनकार्नेशन' का ऐलान किया था। इस फिल्म में सीता के किरदार के लिए अभिनेत्री की तलाश शुरू हो गई थी। मेकर्स की तलाश अब पूरी हो चुकी है। वह कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री करीना कपूर खान हैं।

सीता के रोल में करीना कपूर:

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब सीता के किरदार के लिए करीना कपूर खान का नाम फाइनल किया गया है, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि, अगर करीना से बात नहीं बन बाती है, तो ये रोल आलिया भट्ट की झोली में जा सकता है। लेकिन मेकर्स की पहली पसंद करीना कपूर ही हैं।

करीना कपूर को पसंद आया यह रोल:

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री करीना कपूर को भी यह रोल काफी पसंद आया है, क्योंकि उन्हें बड़े पर्दे पर ज्यादा समय मिलेगा। करीना की टीम इस समय डेट पर ध्यान दे रही हैं, ताकि वह इस पर काम करना शुरू कर सकें और मेकर्स ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकें।

अलौकिक देसाई ने इस बारे में बताया, "मुझे और केवी विजयेंद्र प्रसाद को लगता है कि करीना, सीता के किरदार में एकदम परफेक्ट रहेंगी। मेकर्स को लगता है कि उनकी फिल्म सीता के नजरिए से है इसलिए उनकी फिल्म अन्य रामायण बेस्ड फिल्मों से काफी अलग है। हालांकि आलिया भट्ट के नाम पर भी विचार किया जा रहा था, लेकिन करीना मेकर्स की पहली पसंद हैं और उन्हें इसके लिए अप्रोच भी किया जा चुका है।"

कृति सेनन और दीपिका भी बनेंगी सीता:

गौरतलब है कि, हाल ही में ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' में कृति सेनन की एंट्री हुई है। इस फिल्म में प्रभास, भगवान राम और कृति सेनन, सीता के किरदार में नजर आएंगी वहीं इस फिल्म में सैफ अली खान, लंकेश का किरदार निभाएंगे। करीना कपूर खान और कृति सेनन के साथ ही मधु मंटेना की 'रामायण 3 डी' वर्जन में दीपिका पादुकोण सीता के किरदार में नजर आ सकती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT