रिया चक्रवर्ती के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, द्रौपदी के किरदार में आएंगी नजर
रिया चक्रवर्ती के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, द्रौपदी के किरदार में आएंगी नजर Social Media
मूवीज़

रिया चक्रवर्ती के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, द्रौपदी के किरदार में आएंगी नजर

Author : Sudha Choubey

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020 का खिताब दिया गया था। ये रैंकिंग ऑनलाइन पोल में मिले वोटों के आधार पर तय हुई। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि, रिया चक्रवर्ती को पौराणिक कहानी महाभारत से प्रेरित एक बड़ा प्रॉजेक्‍ट ऑफर किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि, एक्ट्रेस को 'महाभारत' में द्रौपदी का रोल ऑफर हुआ है।

द्रौपदी के किरदार में नजर आएंगी रिया:

खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को महाभारत की कहानी में द्रौपदी का रोल ऑफर किया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, खबरें हैं कि रिया चक्रवर्ती 'महाभारत' में द्रौपदी का किरदार करती नजर आ सकती हैं। हालांकि आधिकारिक घोषणा किसी के भी बारे में नहीं की गई है कि कौन-कौन से एक्टर को इस फिल्म में रोल ऑफर हुआ है।

सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि, "यह महाभारत और द्रौपदी के कैरेक्टर पर बेस्ड एक यूनिक और बड़ा प्रोजेक्ट होगा। खबर है कि इस कहानी को मॉर्डन वर्ल्ड और आज के समाज में गढ़ा जाएगा। बता दें, ऐसा पहले कभी नहीं किया गया है। द्रौपदी का रोल रिया चक्रवर्ती को ऑफर किया गया है और वह फिलहाल इस पर विचार कर रही हैं। हालांकि यह चर्चा बहुत शुरुआती है। अभी सिर्फ शुरुआती बातचीत हुई है।"

वहीं अगर रिया चक्रवर्ती के वर्क फ्रंट की बात करें, तो रिया जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में रिया के अलावा अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। बीता साल रिया के लिए काफी बुरा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन पर कई गंभीर आरोप लगे थे। सुशांत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती नेगेटिव खबरों को लेकर ज्यादा लाइमलाइट में रहीं। पूरे देश की नज़रों ने उन्हें शक की निगाहों से देखा। उन हालातों से लड़कर रिया फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT