ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' का ट्रेलर, दमदार अंदाज में आई नजर
ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' का ट्रेलर, दमदार अंदाज में आई नजर Social Media
मूवीज़

ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' का ट्रेलर, दमदार अंदाज में आईं नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म राजनीति पर आधारित है और काफी दिलचस्प दिखाई देती है। ट्रेलर में ऋचा चड्ढा का किरदार काफी दमदार नजर आया है, जिससे एक बार फिल्म को देखने की इच्छा जरूर होगी।

कैसा है ट्रेलर:

फिल्म के ट्रेलर की बात करें, तो फिल्म के ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में ऋचा चड्ढा का किरदार काफी दमदार नजर आ रहा है। राजनीतिक ड्रामे पर बनी यह फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ऋचा चड्ढा की इस फिल्म के ट्रेलर में एक दलित लड़की की कहानी को दिखाया गया है, जो तमाम संघर्षों के बाद मुख्यमंत्री बनती है। ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

ट्रेलर का अंत ऋचा चड्ढा के दमदार डायलॉग से होता है। वो मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहती हैं। "तुम्हारी आवाज उठाने से, तुम्हारी सेवा करने से, दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती।"

सामने आया नया पोस्टर:

बता दें कि, बीते दिन इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी शेयर की। उन्होंने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें ऋचा चड्ढा अपने किरदार में हैं और मुस्कुराती नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "कल मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। ऋचा चड्ढा के साथ मैडम चीफ मिनिस्टर का दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर कर रहे हैं। जबकी भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, नरेन कपूर और डिंपल खरबंदा इस फिल्म का संयुक्त रूप से निर्माण कर रहे हैं।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जो दलित है, लेकिन अपनी बदौलत वो मुख्यमंत्री बनती है। उसके लिए ये रास्ता आसान नहीं है। मंदिर में सिर्फ ऊंची जाति के लोगों की एंट्री को लेकर भी इसमें सवाल उठाया गया है। इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इसका डायरेक्शन 'फंस गए रे ओबामा' और 'जॉली एलएलबी' जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर सुभाष कपूर ने किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT