'शाबाश मिट्ठू' के लिए क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रही हैं तापसी
'शाबाश मिट्ठू' के लिए क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रही हैं तापसी Social Media
मूवीज़

'शाबाश मिट्ठू' के लिए क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रही हैं तापसी, शेयर की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

अपनी दमदार एक्टिंग के मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' को लेकर व्यस्त चल रहीं हैं। तापसी इस फिल्म में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। ये एक बायोपिक फिल्म है, जिसे लेकर फैन्स में भी गजब का एक्साइटमेंट है। फिल्म की शूटिंग और इसके लिए ट्रेनिंग के दौरान की तस्वीरें आए दिन तापसी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में तापसी ने एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायल हो रही है।

तापसी पन्नू ने शेयर की तस्वीर:

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ऐसी ही एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की जिसमें बैटिंग की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में सचिन तेंदुलकर को कोट किया है। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "लोग आप पर पत्थर फेकेंगे और आप उन्हें माइलस्टोन्स (मील के पत्थरों) में बदल देना।"

सामने आई ये तस्वीर:

तापसी पन्नू मिताली राज के रोल में खुद को ढालने की कोशिश कर रही हैं, तो इस दौरान वे उनके अंदाज में बैटिंग करने की कला भी सीख रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर परफेक्ट कवर ड्राइव लगाते हुए फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''टेकिंग द कवर ड्राइव लिटरली।'' फैन्स को भी तापसी का ये शॉट शानदार लग रहा है।

मिताली राज के किरदार में नजर आएंगी तापसी:

बता दें कि, इस फिल्म में तापसी पन्नू क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभा रही हैं। इस रोल की तैयारी के लिए पन्नू जमकर पसीना बहा रही हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान के रूप में मिताली राज का करियर बेहद शानदार रहा है। हाल ही में उन्होंने अपने करियर में 10,000 रन भी पूरे कर लिए हैं और वे ऐसा करने वाली दुनिया की दूसरी महिला क्रिकेटर हैं।

तापसी पन्नू की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करे, तो वह कई फिल्मों में काम कर रही हैं। वे 'हसीना दिलरुबा', 'रश्मि रॉकेट' और 'लूप लपेटा' में नजर आएंगी। साल 2020 में तापसी की फिल्म 'थप्पड़' रिलीज हुई थी, जिसके लिए भी उनकी जमकर तारीफ हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT