विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' का लुक हुआ जारी
विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' का लुक हुआ जारी Social Media
मूवीज़

विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' का लुक हुआ जारी, अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अपने दमदार एक्टिंग के लिए जानी-जाती हैं। विद्या बालन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शेरनी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्‍म 'शेरनी' से विद्या बालन का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। इसमें वह जंगल में डैशिंग अंदाज में नजर आ रही हैं। उनका ये लुक दर्शकों को पसंद आ रहा है। उनकी फिल्म ‘शेरनी’ अगले महीने सीधे ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।

विद्या बालन ने शेयर किया फर्स्ट लुक:

अभिनेत्री विद्या बालन ने अपना पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "दुनिया में निडरता के साथ कदम रखते हुए। अपनी लेटेस्ट फिल्म शेरनी की अनाउंस करते हुए खुशी हो रही है। शेरनी से प्राइम मिलिए जून में।" विद्या के इस पोस्ट को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। फैंस को उनका लुक खूब पसंद आ रहा है।

मध्यप्रदेश में हुई है फिल्म की शूटिंग:

बता दें कि, फिल्म 'शेरनी' में विद्या बालन फॉरेस्ट ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली हैं, जो प्रतिकूल व शत्रुतापूर्ण माहौल में भी बड़ी निष्ठा के साथ अपना कर्तव्य निभाने की कोशिश करती है। विद्या बालन ने कुछ समय पहले 'शेरनी' की दोबारा शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। उन्होंने पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है। फिल्ममेकर अमित मासुरकर द्वारा निर्देशित एवं एबंडेंटिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस मूवी में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई है।

शेरनी के बारे में बात करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के निदेशक विजय सुब्रमणियम ने कहा, "पिछले कुछ वर्षों में एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट और टी-सीरीज अपनी ताजा और दिलचस्प कंटेंट वाली कहानियां कहने वालों का एक पॉवरहाउस साबित हुआ है और हम उनके साथ अपनी सहभागिता ज्यादा मजबूत करने को लेकर रोमांचित हैं। ‘शकुंतला देवी’ की कामयाबी के बाद हम भारत समेत दुनिया भर में मौजूद अपने ग्राहकों के लिए विद्या बालन अभिनीत एक और फिल्म ‘शेरनी’ प्रस्तुत करते हुए बेहद उत्साहित हैं।"

अगले महीने रिलीज होगी फिल्म:

वहीं अगर फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो 'शेरनी' में विद्या के साथ शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे बेहतरीन कलाकार प्रमुख किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। विद्या बालन की फिल्म शेरनी को भी जून में रिलीज़ करने का एलान कर दिया है, हालांकि तारीख़ की घोषणा अभी बाक़ी है। विद्या की यह दूसरी फिल्म होगी, जो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी।

विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ प्राइम वीडियो पर पिछले साल दुनिया भर में देखी गई हिंदी फिल्मों में दूसरे नंबर पर रही है। इससे ज्यादा व्यूज सिर्फ आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को ही मिले, लेकिन आयुष्मान की ये फिल्म अधिकतर लोगों को पसंद नहीं आई जबकि ‘शकुंतला देवी’ लोगों ने पहले अकेले देखी और फिर पूरे परिवार के साथ कई कई बार देखी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT