Yami Gautam ने शुरू की अपनी फिल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग
Yami Gautam ने शुरू की अपनी फिल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग Social Media
मूवीज़

Yami Gautam ने शुरू की अपनी फिल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग, शेयर की फोटो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) अपने काम पर लौट गई हैं। यामी गौतम की आने वाली फिल्म 'लॉस्ट' (Lost) की शूटिंग शुरू हो गई है। इसकी जानकारी अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है। इस इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा फिल्म में अभिनेत्री यामी गौतम एक क्राइम रिपोर्टर की भूमिका नजर आने वाली हैं।

यामी गौतम ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री यामी गौतम ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी फिल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है। यामी ने कोलकाता से अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वो फिल्म का क्लैप बोर्ड दिखा रही हैं। दूसरी तस्वीर में वो चेयर पर बैठकर फिल्म का क्लैप बोर्ड दिखाते हुए मुस्कुराती दिख रही हैं।

यामी गौतम ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर फिल्म से संबंधित लोगों को टैग कर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "सेट से लिया शॉट, लॉस्ट की शूटिंग के साथ यात्रा शुरू होती है।" फिल्म 'लॉस्ट' एक खोजी नाटक है, जो मीडिया की अखंडता के मुद्दे को उजागर करेगा। इसमें यामी को एक जुझारू क्राइम रिपोर्टर के किरदार में दिखाया गया है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

बता दें कि, जी स्टूडियोज और नमह पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी कर रहे हैं। फिल्म में यामी गौतम के अलावा अभिनेता पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपालम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडे भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में म्यूजिक शांतनु मोइत्रा ने दिया है और इसके गाने स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं।

यामी गौतम की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर अभिनेत्री यामी गौतम के वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिल्म 'लॉस्ट' के अलावा यामी बहुत जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा वो अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म 'दसवीं' में भी नजर आने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT