मल्लिका शेरावत ने हॉरर थ्रिलर फिल्म नागमती की शूटिंग शुरू की
मल्लिका शेरावत ने हॉरर थ्रिलर फिल्म नागमती की शूटिंग शुरू की Pankaj Pandey
मूवीज़

मल्लिका शेरावत ने हॉरर थ्रिलर फिल्म नागमती की शूटिंग शुरू की

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की बहुचर्चित दिवा “मल्लिका शेरावत” तमिल निर्देशक वीसी वाडिवुदयान की पीरियड हॉरर थ्रिलर "नागमती" से वापसी कर रही हैं। वैथियानाथन फिल्म गार्डन से वी.पलानिवेल द्वारा निर्मित एक मेगा बजट फिल्म जिसमे वथियार और ओरम पो सहित कई सफल तमिल फिल्मों का निर्माण किया है।

निर्देशक वी.सी. वादिवुदैयन हॉरर थ्रिलर शैली में अपने काम के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने तमिल में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म के बारे में बोलते हुए वे कहते हैं, "यह एक पीरियड हॉरर थ्रिलर है जिसमें मल्लिका शेरावत एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं की है। वह रानी और शाही राजकुमारी के रूप में दोहरी भूमिकाएँ निभाती हैं जो हिंसा और आतंक का उपयोग करके अपने राज्य को बचाने की कोशिश कर रही हैं।

मल्लिका शेरावत पहली बार इस हॉरर थ्रिलर शैली में अपनी शुरुआत कर रही हैं और इस बहुभाषी परियोजना का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं। मल्लिका इस फिल्म में अपने रोल के लिए काफी होमवर्क और तैयारी कर रही हैं। फिल्म में कई हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस हैं जिनके लिए कठिन प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है। मल्लिका पहले से ही घुड़सवारी, तलवारबाजी और कार्यशालाओं में भाग लेने का प्रशिक्षण ले रही हैं।

कल मुंबई में कई कलाकारों के साथ एनडी स्टूडियो में शूटिंग शुरू हुई। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, दक्षिण अफ्रीका और राजस्थान सहित अन्य जगहों पर बड़े पैमाने पर की जाएगी। आकर्षक स्थानों और व्यापक तटरक्षक कार्य के साथ, नागमती दर्शकों के लिए एक समृद्ध दृश्य उपचार होगा। जिस तरह से ट्विस्ट और टर्न के साथ स्क्रिप्ट चलती है; यह दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर रखेगा।

टॉलीवुड के लोकप्रिय तमिल अभिनेता, जीवन और विजयन सत्या ने इस फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इस मेगा प्रोजेक्ट के लिए तकनीशियनों और कलाकारों के बीच उद्योग से सर्वश्रेष्ठ नामों को लिया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT