मराठी फिल्म साथ सोबत का ट्रेलर हुआ रिलीज
मराठी फिल्म साथ सोबत का ट्रेलर हुआ रिलीज Raj Express
मूवीज़

Trailer Release : मराठी फिल्म साथ सोबत का ट्रेलर हुआ रिलीज

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। मराठी फिल्म 'साथ सोबत' के टीजर को मिली अच्छी प्रतिक्रिया के बाद मुंबई में फिल्म का ट्रेलर एक भव्य समारोह में रिलीज कर दिया गया है। प्रसन्ना वैद्य द्वारा निर्मित, 'साथ सोबत' का निर्माण मारू एंटरप्राइजेज के बैनर तले धनजी मारू द्वारा किया गया है। इस फिल्म के निर्देशन के साथ-साथ राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त करने वाले निर्देशक रमेश मोरे द्वारा लेखन भी किया गया है। पिकल एंटरटेनमेंट के समीर दीक्षित और ऋषिकेश भिरंगी पूरे महाराष्ट्र में फिल्म का वितरण करेंगे।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मौजूद फिल्म के डायरेक्टर रमेश मोरे ने कहा कि इस फिल्म में दर्शकों को एक अनोखी और सच्ची लाल मिट्टी की कहानी देखने को मिलेगी। 'साथ सोबत' की टीम की सफलता इस बात में निहित है कि फिल्म का परिचय देने वाला ट्रेलर दर्शकों को छू रहा है। मोरे ने यह उम्मीद भी जताई कि फिल्म पर्दे पर देखने के बाद भी दर्शकों को बांधे रखेगी।

धारावाहिकों, फिल्मों और नाटकों जैसे तीन माध्यमों में काम कर चुके संग्राम समील फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जिसकी जोड़ी नवोदित मृणाल कुलकर्णी के साथ है। इसके अलावा राज दत्त, मोहन जोशी, अनिल गावस, अमोल रेड्डीज, दिलीप असुरदेकर जैसे कलाकारों ने भी काम किया है। छायांकन किया है डीओपी हर्षल कंटक ने और संपादन किया है अभिषेक म्हस्कर ने। यशश्री मोरे ने इस फिल्म के लिए गीत लिखे हैं, संगीत निर्देशन के साथ-साथ महेश नाइक ने बैकग्राउंड स्कोर भी दिया है। वेशभूषा यशश्री मोरे ने की है और वेशभूषा संतोष चारी और सतीश भावसार ने की है। मीनल घाग ने डांस डायरेक्शन के साथ हेयरड्रेसिंग का जिम्मा संभाला है, जबकि आर्ट डायरेक्शन प्रकाश कांबले ने किया है। 'साथ सोब' कार्यकारी कौशिक मारू और यशश्री मोरे द्वारा निर्मित है।

बता दें कि मराठी फिल्म साथ सोबत 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT