यामी गौतम अभिनीत लॉस्ट का फिल्मांकन हुआ पूरा
यामी गौतम अभिनीत लॉस्ट का फिल्मांकन हुआ पूरा Pankaj Pandey
मूवीज़

यामी गौतम अभिनीत लॉस्ट का फिल्मांकन हुआ पूरा

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। ज़ी स्टूडियोज और नमह पिक्चर्स के बहुप्रतीक्षित इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा लॉस्ट ने शूटिंग पूरी कर ली है। अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित फ़िल्म में यामी गौतम क्राइम रिपोर्टर के रूप में मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म आज के समय में मीडिया की अखंडता के मुद्दों पर टिप्पणी करेगी।

फिल्म के आखिरी दिन से जो तस्वीरें आ रही हैं वो सभी खुशी और प्रसन्नता से भरी है। प्रशंसित फिल्म निर्माता को अपने पूरे क्रू के साथ, उल्लेखनीय क्षण का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, अनिरुद्ध ने कहा, "इसके ड्रामा में आपको आज की वास्तविकता पर सवाल खड़ा करने पर मजबूर करता है। श्यामल के साथ कहानी को आकार देना और उसे बेहतरीन स्क्रिप्ट में से एक में बदलना एक खुशी थी और इसे बनाना भी उतना ही उत्साहजनक था। सबसे भावुक कलाकारों और क्रू में से एक के साथ इस फिल्म को तैयार करने का यह एक अविश्वसनीय अनुभव था। हमने जो कुछ बनाया है उसे दुनिया के सामने पेश करने के लिए मैं उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि वे इस पर बहुत प्यार बरसाएंगे।"

इस दिलचस्प फ़िल्म में यामी के साथ,पंकज कपूर, राहुल खन्ना और नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे सहित युवा प्रतिभाओं का एक समूह प्रमुख भूमिकाओं में होगा। कहानी श्यामल सेनगुप्ता और अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा लिखी गई है और पटकथा श्यामल सेनगुप्ता द्वारा लिखी गई है तथा संवाद रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं, जबकि संगीत शांतनु मोइत्रा ने दिया है और गीतकार हैं स्वानंद किरकिरे। फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी ने किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT