अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की वर्ल्डवाइड कमाई 300 करोड़ के पार
अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की वर्ल्डवाइड कमाई 300 करोड़ के पार Social Media
मूवीज़

Box Office: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की वर्ल्डवाइड कमाई 300 करोड़ के पार

Author : Sudha Choubey

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) इन दिनों दर्शकों के बीच छाई हुई है। फैंस इस फिल्म को खूब पसंद कर रहें हैं, इसका अंदाजा फिल्म के बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'पुष्पा' की रिकॉर्डतोड़ कमाई जारी है। इस फिल्म ने शुरुआत साउथ में धमाकेदार की थी और एक हफ्ते में ही लगभग 165 करोड़ के आस-पास कमाई कर ली थी। ये फिल्म हिंदी भाषी दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। इस फिल्म ने भारत मे जबरदस्त कमाई की ही है, साथ ही साथ अब ये वर्ल्डवाइड पर नए-नए रिकॉर्ड बना रही है।

फिल्म ने वर्ल्डवाइड में की 300 करोड़ की कमाई:

बता दें कि, अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से ये जानकारी दी गई है कि, 'पुष्पा' 2021 की भारत की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ की कमाई कर ली है। बता दें, फिल्म अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar) है।

फिल्म ने हिंदी भाषा में कमाए इतने करोड़:

ये फिल्म 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके बाद से ही अल्लू अर्जुन और रश्मिका की फिल्म अपने कलेक्शन को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की ये फिल्म हिंदी भाषा में भी रिलीज हुई है और कई पाबंदियों के बाद भी इस फिल्म ने शुक्रवार शनिवार को शानदार कलेक्शन किया है, जिसके बाद फिल्म ने अब तक हिंदी भाषा में 56.69 करोड़ करोड़ रुपए कमा चुकी है। फिल्म ने तीसरे वीकेंड के पहले दिन यानी शुक्रवार को 3.50 करोड़ की कमाई की। वहीं शनिवार को फिल्म 6.10 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन किया, जो इस स्थिति में काफी ज्यादा मुश्किल है।

वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करे, तो अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की हिट फिल्म 'पुष्पा' दो पार्ट में दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्म में लाल चंदन डकैती की जबरदस्त कहानी दिखाई गई है, जो आंध्र प्रदेश के पहाड़ियों की है। इस कहानी में अल्लू अर्जुन 'पुष्पा' के किरदार में हैं, जो स्थानिय निवासी है और तस्करों का सामना करते हैं। वहीं फिल्म में रश्मिका मंदाना ने 'श्रीवल्ली' नाम की लड़की की भूमिका निभाई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT