ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र'
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र' Social Media
मूवीज़

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र', वायरल हो रहा है रणबीर और आलिया का वीडियो

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट पास आते ही मेकर्स जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहें हैं। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर, इस फिल्म का बायकॉट शुरू हो गया है।

'बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र' हुआ ट्रेंड:

फिल्म के रिलीज से पहले इस फिल्म का बॉयकॉट किया जा रहा है। अब सोशल मीडिया पर फिल्म का बायकॉट देखने को मिल रहा है। ट्विटर पर आज (28 अगस्त) सुबह से ही #BoycottBrahmastra देखने को मिल रहा है। याद दिला दें कि, बीते कुछ वक्त में, जो भी फिल्में बायकॉट हुई हैं, वो बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं।

इस वजह से ट्रेंड हुआ 'बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र':

बता दें कि, सोशल मीडिया पर पिछले दिनों से बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट का सामना करना पड़ रहा है। फिल्मों के बायकॉट करने की लिस्ट में 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का भी नाम शुमार हो गया है। फिल्म के बायकॉट होने के अलग-अलग कारण है। रणवीर कपूर को लोग हिंदू विरोधी बता रहे हैं। कोई आलिया भट्ट के बयान 'अगर आप मुझे पसंद नहीं करते, तो मत देखो’ की वजह से फिल्म को बायकॉट कर रहे है

राजामौली ने की थी फिल्म की तारीफ:

वहीं, हाल ही में कुछ दिनों पहले एसएस राजामौली ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर कहा था कि, "फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाया गया है कि, प्यार सारे अस्त्रों से ऊपर है। ब्रह्मास्त्र के बारे में मुझे यह चीज सबसे ज्यादा पसंद आई। फिल्म के जरिए अयान ने दिखाया है कि वानर अस्त्र, जल अस्त्र, अग्नि अस्त्र और ब्रह्मास्त्र, इन सबमें सबसे ज्यादा ताकतवर प्यार ही होता है। अयान ने एक ऐसी दुनिया बनाने का सपना देखा, जो हमने पहले कभी देखी नहीं है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT