Carry On Jatta Poster Release
Carry On Jatta Poster Release Raj Express
मूवीज़

फिल्म 'कैरी ऑन‌ जट्टा 3' का पोस्टर हुआ रिलीज

Pankaj Pandey

Carry On Jatta Poster Release : फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा' फ़्रेंचाइज़ की अगली कड़ी 'कैरी ऑन‌ जट्टा' 3 जल्द ही दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने आ रही है।‌ आज डिजिटल‌ प्लेटफॉर्म्स पर‌ फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया जिसे दर्शकों का बेहद अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है।

'कैरी ऑन जट्टा' सीरीज़ की पहली फ़िल्म साल 2012 में रिलीज़ हुई थी जिसने ना सिर्फ़ पंजाब के दर्शकों का दिल जीता था बल्कि फ़िल्म ने‌ वैश्विक स्तर पर भी काफ़ी धूम मचाई थी। इसे फ़िल्म को आज भी एक कल्ट फ़िल्म के तौर पर याद किया जाता है। 'कैरी ऑन जट्टा 3' की रिलीज़ को लेकर भी लोगों में कम उत्साह नहीं है। फ़िल्म और बड़े पैमाने पर अंग्रेज़ी सबटाइटल्स के साथ पूरे देश और कई अन्य देशों में रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म में बेहद लोकप्रिय गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नू ढिल्लन, गुरप्रीत घुग्गी, जसपिंदर भल्ला, बी. एन. शर्मा और बेहद प्रतिभाशाली और ख़ूबसूरत सोनम बाजवा अहम भूमिकाओं मे नज़र आएंगे जिन्हें एक साथ इस फ़िल्म में देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। उल्लेखनीय है कि फ़िल्म में कविता कौशिक, रूपिंदर रूपी, गिप्पी ग्रेवाल के बेटे शिंदा ग्रेवाल भी विभिन्न तरह के किरदारों में दिखाई देंगे।

'कैरी ऑन जट्टा 3' का‌ निर्देशन 'किंग ऑफ़ कॉमेडी' के नाम‌ से मशहूर समीप कांग ने‌ किया है। फिल्म के मोशन पोस्टर के रिलीज़ होते ही लोगों में फ़िल्म के प्रति एक अलग उत्साह देखा जा रहा है।‌ मेकर्स का दावा है कि यह एक ऐसी कॉमेडी फ़िल्म है जिसे दर्शकों के लिए भुला‌ पाना आसान नहीं होगा और फ़िल्म देखते वक्त शुरू से लेकर अंत तक लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

नरेश कथूरिया द्वारा लिखित इस फ़िल्म में प्यार, रोमांच, कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर है जो 29 जून को देश के तमाम सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।‌

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT