कार्तिक आर्यन की फिल्म 'Shehzada' की बदली रिलीज डेट
कार्तिक आर्यन की फिल्म 'Shehzada' की बदली रिलीज डेट Social Media
मूवीज़

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'Shehzada' की बदली रिलीज डेट, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। फैंस अक्सर इस फिल्म से जुड़ी जानकारी जानने के लिए बेताब रहते हैं। इसी बीच कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है। खबर है कि, फिल्म के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा। फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है।

बदली 'शहजादा' की रिलीज डेट:

बता दें कि, फिल्म 'शहजादा' की रिलीज डेट बदल गई है। रोहित धवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल 4 नवंबर को फिल्म 'फोन भूत' और 'कुत्ते' के साथ रिलीज होने वाली थी। मगर, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने बॉक्स ऑफिस पर होने वाले इस क्लैश से बचने के लिए फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है। अब ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना नया लुक भी शेयर किया है। जिसमें एक तेज दिखने वाले कार्तिक कैमरे की ओर दौड़ रहे हैं, क्योंकि एक लेंस फ्लेयर फ्रेम के ज्यादातर हिस्से ब्लर हैं।

उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि, "अब उनकी फिल्म 'शहजादा' अब अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी।"

'अला वैकुंठपुरमलो' की हिंदी रीमेक है 'शहजादा':

बता दें कि, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'शहजादा' तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' की हिंदी रीमेक है। इस तेलुगू फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आए थे। साल 2020 में सिनेमाघर पहुंची इस फिल्म ने थियेटर्स पर धमाकेदार कारोबार किया था। ये अल्लू अर्जुन के करियर की पहली 200 करोड़ी की फिल्म थी। फिल्म को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद अल्लू अर्जुन के पिता और फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद ने इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के साथ हाथ मिलाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT