बदली 'Adipurush' की रिलीज डेट
बदली 'Adipurush' की रिलीज डेट Social Media
मूवीज़

बदली 'Adipurush' की रिलीज डेट, पोस्टपोन कर मेकर्स ने कही यह बड़ी बात

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) इन दिनों सुर्खियों में है। फिल्म का टीजर जबसे रिलीज किया गया है, तबसे ये फिल्म विवादों में फंसी हुई है। फिल्म को लेकर बढ़ते हुए विवादों को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। अपने वीएफएक्स को लेकर लगातार विरोध झेल रही फिल्म की टीम ने फिलहाल इसकी रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। अब इस फिल्म को अगले साल जून में रिलीज किया जाएगा। इसकी जानकारी फिल्म के डायरेक्टर संजय राउत ने दी है।

फिल्म की रिलीज डेट बढ़ी :

बता दें कि, प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर एक बड़ा सामने आया है। तमाम विवादों के बाद फिल्म डायरेक्टर ओम राउत ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि, फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है। जी हां जहां ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी अब ये साल 2023 की गर्मियों में रिलीज होगी।

ओम राउत ने पोस्ट शेयर कर कही यह बात:

डायरेक्टर ओम राउत ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ''आदिपुरुष केवल एक फिल्म नहीं, प्रभु श्रीराम के प्रति भक्ति व हमारे गौरवशाली इतिहास और संस्कृति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। दर्शकों को एक अद्भुत अनुभव देने के लिए आदिपुरुष के निर्माण से जुड़े लोगों को थोड़ा अधिक समय देने की आवश्यकता है। आदिपुरुष अब जून 16 2023 में रिलीज होगी। हम एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिस पर संपूर्ण भारत को गर्व होगा। इस रामकाज में आपका सहयोग, प्रेम और आर्शीवाद हमें सदैवप्रेरित करता रहा है और करता रहेगा।"

आपको बता दें कि, ओम राउत की 2020 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी है और अब उससे कहीं ज्यादा बड़े स्केल पर राउत आदिपुरुष बना रहे हैं। फिल्म आदिपुरुष में मुख्य भूमिका में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान नजर आएंगे। फिल्म के संवाद मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT