'Chhatriwali' 20 जनवरी 2023 से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी
'Chhatriwali' 20 जनवरी 2023 से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी Raj Express
मूवीज़

'Chhatriwali' 20 जनवरी 2023 से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। पिछले दिनों रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म 'Chhatriwali' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को तेजस प्रभा विजय देओस्कर ने निर्देशित किया है, डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और सुमित व्यास मुख्य भूमिकाओं में हैं और सतीश कौशिक, डॉली अहलूवालिया, राजेश तैलंग, प्राची शाह पंड्या और रीवा अरोड़ा सहायक भूमिकाओं में हैं। रोनी स्क्रूवाला की RSVP मूवीज द्वारा निर्मित यह सोशल कॉमेडी समाज के रूढ़िवादी लोगों द्वारा बनाई गई यौन वर्जना के विषय पर एक बदलाव लेकर आती है और यौन शिक्षा और सुरक्षित यौन संबंधों के महत्व पर एक मजबूत संदेश देती है।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मौजूद एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि आखिरकार वह दिन आ ही गया जब मेरे प्रशंसकों को इस ख़ास किरदार और फिल्म की एक झलक देखने को मिलेगी। मुझे उम्मीद है कि हमारी कड़ी मेहनत रंग लाएगी क्योंकि यह फिल्म विशेष ध्यान और श्रेय की पात्र है। मेरा यह किरदार दूसरों को असुरक्षित सेक्स और प्रोटेक्शन का उपयोग न करने के कारण होने वाली स्वास्थ्य समस्याओं के खिलाफ अपनी आवाज उठाने और बोलने के लिए प्रेरित करेगा। भारत की अधिकांश आबादी युवा हैं और उन्हें सुरक्षित सेक्स और यौन शिक्षा पर शिक्षित करना समय की ज़रूरत है, इसलिए मुझे खुशी है कि Chhatriwali प्रगतिशील और मनोरंजक तरीके से उनकी और बाकी सबकी देखभाल कर रही है। इस अपूर्व प्रोजेक्ट के पीछे अद्भुत टीम के लिए मेरे मन में सम्मान और केवल सम्मान है।

सुमित व्यास ने बताया, “Chhatriwali भारतीय माता-पिता और उनके बच्चों, पति-पत्नी, शिक्षकों और छात्रों के बीच सेक्स के बारे में अजीब चुप्पी की दीवार को तोड़ती है। आज की पीढ़ी "सेक्स", "यौन संबंध" शब्द को लेकर उत्सुक है क्योंकि ऐसे विषयों को लेकर हमेशा 'चुप’ रहते है। शैलियों और कहानियों की भीड़ के बीच, मुझे खुशी है कि टीम ने इस सशक्त कहानी के बारे में सोचा और इसे बड़ी संवेदनशीलता के साथ दिखाया। साथ ही, मैं एक बार फिर ZEE5 के साथ जुड़कर खुश हूं।”

निदेशक तेजस प्रभा विजय देवस्कर ने बताया, “Chhatriwali के लिए रिसर्च करते समय, मैं भारत के कुछ ग्रामीण इलाकों में गया और वहां के छात्रों और ग्रामीणों से बात की। मैंने 'सेक्स' शब्द और समाज के साथ-साथ फार्मासिस्टों के आलोचनात्मक रवैये के के इर्द-गिर्द एक टैबू देखा। लेकिन जो अधिक दिलचस्प और खतरनाक था वह यह था कि महानगरों में कुछ इलाकों को छोड़कर शहरी आबादी को भी यही समस्या थी। इस बातचीत को सामान्य बनाने की जरूरत ही इस फिल्म को बनाने के पीछे की प्रेरक शक्ति थी। मुझे खुशी है कि Chhatriwali को बनाने और मार्केट में लाने के लिए मुझे RSVP और ZEE5 से समर्थन मिला, जो मनोरंजक होने के साथ शिक्षाप्रद भी है। और अब जब इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है, हम फिल्म के लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्साहित हैं।"

बता दें कि फिल्म 'Chhatriwali' 20 जनवरी 2023 से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT