कोरोना के चलते चिरंजीवी की फिल्म 'आचार्य' हुई पोस्टपोन
कोरोना के चलते चिरंजीवी की फिल्म 'आचार्य' हुई पोस्टपोन Social Media
मूवीज़

कोरोना के चलते चिरंजीवी की फिल्म 'आचार्य' हुई पोस्टपोन, निर्माताओं ने की घोषणा

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है, जिसका असर मनोरंजन जगत पर पड़ रहा है। एक-एक करके मेकर्स अपनी आगामी फिल्मों की रिलीज को पोस्टपोन कर रहें हैं। अब इस लिस्ट में चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म 'आचार्य' (Acharya) भी शामिल हो गई है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए अभिनेता चिरंजीवी की आगामी फिल्म 'आचार्य' की रिलीज टाल दी गई है। फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को इसकी घोषणा की।

निर्माताओं ने की घोषणा:

निर्माताओं ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म 'आचार्य' के रिलीज पोस्टपोन करने की जानकारी दी है। ये फिल्म 4 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि मेकर्स ने नई डेट को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे, फैंस को इस फिल्म के लिए अब और इंतजार करना पड़ेगा।

मेकर्स ने अपने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर करते हुए बताया है कि, "कोविड के बढ़ते मामलों के कारण 'आचार्य' की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। फिल्म की नई रिलीज डेट जल्दी ही घोषित की जाएगी, कृप्या सुरक्षित रहें और सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करें।" ये पहली बार होगा जब, फिल्म 'आचार्य' में बाप- बेटे की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी। इससे पहले 'आरआरआर', 'राधे श्याम' और 'भीमला नायक' जैसी कई फिल्में हैं। संभावना ये भी है कि, आने वाले समय में कुछ और फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा सकता है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

कोरातला शिवा द्वारा निर्देशित तेलगु फिल्म 'आचार्य' सिनेमाघरों में फरवरी में रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म का निर्माण चिरंजीवी के अभिनेता-पुत्र रामचरण और निरंजन रेड्डी ने अपने बैनर कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट के तहत किया है। फिल्म में चिरंजीवी के साथ उनका बेटा रामचरण भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में काजल अग्रवाल और पूजा हेगडे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। मणि शर्मा ने फिल्म के लिए बैकग्राउंड स्कोर दिया है और तीरू ने सिनेमैटोग्राफी किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT