Dasara Review
Dasara Review Raj Express
मूवीज़

Dasara Review : आउटडेटेड एंड प्रिडिक्टेबल है फिल्म दसरा

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट - नानी, कीर्ती सुरेश, दीक्षित शेट्टी

डायरेक्टर - श्रीकांत ओडेला

प्रोड्यूसर - सुधाकर चेरुकुरी, श्रीकांत चुंडी

स्टोरी :

फिल्म की कहानी धारणी (नानी) और सूरी (दीक्षित शेट्टी) की है। दोनों पक्के दोस्त हैं और एक-दूसरे के लिए जान भी दे सकते हैं। धारणी बचपन से ही वेनिला (कीर्ति सुरेश) से प्यार करता है लेकिन जब धारणी को पता चलता है कि उसका दोस्त सूरी भी वेनिला से प्यार करता है तो वो अपने दिल की बात वेनिला को नहीं बताता है। कहानी आगे बढ़ती है और सूरी और वेनिला की शादी हो जाती है लेकिन शादी के दिन ही कुछ लोग आकर सूरी का मर्डर कर देते हैं। अब ये कौन लोग हैं, जिन्होंने सूरी का मर्डर किया है और अब वेनिला का क्या होगा। यह सब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट श्रीकांत ओडेला ने किया है और उनका डायरेक्शन औसत दर्जे का है। फिल्म की स्टोरी काफी निराश करती है क्योंकि इस तरह की स्टोरी हमने पहले भी कई बार फिल्मों में देखी है। फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी स्लो है और सिनेमेटोग्राफी ठीक है। फिल्म की लंबाई लगभग पंद्रह मिनट कम होनी चाहिए थी। फिल्म के डायलॉग थोड़े से छपरी हैं जो कि फैमिली ऑडियंस को शायद पसंद न आए। फिल्म का म्यूजिक भी काफी औसत दर्जे का है, एक भी गाना आपको सुनने में अच्छा नहीं लगेगा।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात की जाए तो फिल्म के लीड हीरो नानी ने ठीक काम किया है। फिल्म में एक्शन करते हुए नानी रजनीकांत की याद दिलाते हैं। दीक्षित शेट्टी ने भी सपोर्टिंग रोल में बढ़िया काम किया है। कीर्ति सुरेश को इस फिल्म से पहले हमने काफी पावरफुल रोल करते हुए देखा है। अफसोस इस फिल्म में कीर्ति के पास करने को कुछ खास नहीं था, फिर भी उन्होंने अपने किरदार को अच्छे से निभाया है। शाइन टॉम चाको और साई कुमार का काम भी सराहनीय है। फिल्म के बाकी कलाकारों का काम ठीक है।

क्यों देखें :

दसरा एक औसत दर्जे की फिल्म है, जिसके अंदर ऐसा कुछ भी नहीं है, जो हमने पहले कभी देखा न हो। फिल्म की आउटडेटेड स्टोरी ही फिल्म का सबसे बड़ा ड्रॉबैक है। इसके अलावा कहानी इतनी प्रिडिक्टेबल है कि आप आसानी से पता लगा लेंगे कि आगे क्या होने वाला है। इसलिए अगर आप नानी के फैन हैं तो ही इस फिल्म को देखें नहीं तो आपको निराशा हाथ लगेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT