'Project K' की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची दीपिका
'Project K' की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची दीपिका Sudha Choubey - RE
मूवीज़

'Project K' की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची दीपिका, इस अंदाज में किया गया स्वागत

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। दीपिका पादुकोण जल्द ही 'प्रोजेक्ट के' (Project K) में नजर आने वाली हैं। वो इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में करने जा रही हैं। फिल्म का निर्देशन साउथ फिल्म निर्देशक नाग अश्विन कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण आज सुबह अपनी अगली उनटाइटल फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद के लिए निकलीं। वह शनिवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। इस दौरान दीपिका ने पर्पल रंग का पैंट सूट और फेस मास्क पहना हुआ था।

दीपिका पादुकोण का किया गया स्वागत:

दीपिका साउथ डायरेक्टर नाग अश्विन के 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचीं हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची दीपिका पादुकोण का बड़े ही अनोखे अंदाज में स्वागत किया गया। दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक लेटर शेयर किया, जिसमें उनके हैदराबाद पहुंचने पर एक प्यारा सा वेलकम संदेश लिखा गया था। दीपिका इस अनोखे स्वागत से बहुत खुश नजर आईं।

दीपिका के लिए शेयर किया नोट:

वैजंती मूवीज ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर दीपिका का स्वागत किया है। साथ ही साथ उन्हें साउथ की बेटी का दर्जा दिया गया है। नोट में लिखा गया है कि, "साउथ की बेटी के लिए जिसने पूरी दुनिया के दिलों पर राज किया है, जो इस देश की राजकुमारी है। जो किसी खजाने की तरह है, वेलकम होम दीपिका पादुकोण। आओ एक साथ दुनिया को जीतते हैं, इस पोस्ट को पढ़ने के बाद दीपिका को अपने घर वापस आने जैसा एहसास हुआ। वो मूलतः साउथ से ही जुड़ी हुई हैं। उनके पिता प्रकाश पादुकोण का साउथ से ही नाता है।"

अमिताभ और प्रभास आएंगे नजर:

बता दें कि, 'प्रोजेक्ट के' फिल्म एक मेगा बजट की फिल्म है, जो अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। दीपिका रामोजी फिल्मसिटी में निर्मित विशाल सेट पर बहुभाषी की टीम में शामिल हो गईं हैं, क्योंकि उन्होंने 'प्रोजेक्ट के' के साथ विज्ञान-फाई शैली में प्रवेश किया, जिसे अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक बताया गया है। यह एक पैन इंडिया फिल्म हैं, जिसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ एक्टर प्रभास अहम भूमिका में होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT