यूनिवर्स के बीच सुपरहीरोज के आवाजाही की कहानी है डॉक्टर स्ट्रेंज
यूनिवर्स के बीच सुपरहीरोज के आवाजाही की कहानी है डॉक्टर स्ट्रेंज Social Media
मूवीज़

Movie Review : यूनिवर्स के बीच सुपरहीरोज के आवाजाही की कहानी है डॉक्टर स्ट्रेंज

Pankaj Pandey

फिल्म- डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस

स्टारकास्ट - बेनेडिक्ट कंबरबैच, एलिजाबेथ ऑल्सेन, बेनेडिक्ट वोंग और रेचेल मैकएडम्स

डायरेक्टर - सैम रैमी

प्रोड्यूसर - मार्वल स्टूडियोज

रेटिंग - 3 स्टार

कैसी है फिल्म की कहानी :

फिल्म की कहानी एक युवती अमेरिका शावेज की है जो कि यूनिवर्स से आई है। उसके पीछे ऑक्टोपस पड़ा हुआ है,उसकी जान बचाने डॉक्टर स्ट्रेंज और वांगो आते हैं। लड़की की जान बचाकर डॉक्टर स्ट्रेंज और वांगो को पता चलता है कि यह लड़की कोई सामान्य लड़की नहीं है,बल्कि वो किसी भी यूनिवर्स से किसी भी यूनिवर्स में आ जा सकती है। इसी बीच वांडा अमेरिका शावेज के पीछे पड़ जाती है और डॉक्टर स्ट्रेंज और वांगो उसकी जान बचाते हैं। अमेरिका शावेज डॉक्टर स्ट्रेंज और वांगो को लेकर दूसरे यूनिवर्स चली जाती है लेकिन वहां भी वांडा अमेरिका शावेज़ का पीछा करते हुए चली आती है। अब वांडा अमेरिका शावेज का क्यों पीछा कर रही है। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

कैसा है फिल्म का डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट सैम रैमी ने किया है जो कि काफी लंबे अंतराल के बाद डायरेक्शन में लौटे हैं। अगर उनके डायरेक्शन की बात करें तो उनका डायरेक्शन ठीक है बस उन्होंने फिल्म थोड़ी फास्ट बना दी है जो कि इंडियन ऑडियंस के मुताबिक ठीक नहीं है। फिल्म में किरदार आते हैं और जाते हैं। कुछ किरदार फिल्म में क्यों आए थे, उनकी कोई वजह नहीं बताई गई है। फिल्म में अगर कुछ देखने लायक है तो वो फिल्म का एक्शन और विजुअल्स है जो कि लगभग हर हॉलीवुड फिल्म का अच्छा ही होता है। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी लाजवाब है।

परफॉर्मेंस :

बेनेडिक्ट कंबरबैच ने फिल्म में सराहनीय काम किया है। एलिजाबेथ ऑल्सेन ने फिल्म में दमदार किरदार निभाया है और फिल्म में वो काफी खूबसूरत भी नजर आ रही हैं। बेनेडिक्ट वोंग और रेचेल मैकएडम्स ने भी बढ़िया काम किया है। जोचीतल गोमेज ने भी अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है।

क्यों देखें :

इस हॉलीवुड फिल्म में आपको एक्शन, रोमांस, रोमांच और विजुअल्स सब कुछ देखने को मिलेगा। इसके अलावा फिल्म में आपको कई सुपर हीरोज का कैमियो भी देखने को मिलेगा जो कि फिल्म को काफी सपोर्ट करता है। अगर आपको डॉक्टर स्ट्रेंज की साइलेंट कॉमेडी और कई सारे यूनिवर्स देखने हैं तो आप यह फिल्म देखने जा सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT