नोबिता और शिजुका की होगी शादी, इमोशनल हुए फैंस
नोबिता और शिजुका की होगी शादी, इमोशनल हुए फैंस Social Media
मूवीज़

नोबिता और शिजुका की होगी शादी, इमोशनल हुए फैंस

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला कार्टून डोरेमोन बच्चों का पसंदीदा कार्टून में से एक है। इस कार्टून के कैरेक्टर डोरेमॉन से लेकर नोबिता, शिजुका, सुनियो और जियान भी दर्शकों के दिलों-दिमाग में बखूबी बसे हुए हैं। इस शो में कार्टून के कैरेक्टरर्स डोरेमॉन, नोबिता, शिजुका सुनियो और जियान ने लोगों के दिलों पर राज किया हुआ हैं। लंबे वक्त तक बच्चों और बड़ों का मनोरंजन करता रहा डोरेमॉन उसकी दोस्त शिजुका को कितना पसंद करता है ये तो सभी जानते हैं। जल्द ही डोरेमॉन की अगली फिल्म रिलीज होने जा रही है, जिसमें नोबिता और शिजुका की शादी दिखाई जाएगी।

बता दें कि, साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म के इस सीक्वल का नाम 'Stand by Me Doraemon 2' होगा। पहला पार्ट जहां नोबिता और डोरेमॉन की पहली मुलाकात और उनके एडवेंचर के बारे में था, वहीं ये दूसरा पार्ट नोबिता की चाइल्डहुड फ्रेंड शिजुका से उसकी शादी के बारे में होगा। फिल्म नवंबर 2020 में जापान में रिलीज हो चुकी है और फरवरी 2021 में इसे इंडोनेशिया में रिलीज कर दिया जाएगा। ये खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर #Nobita टॉर ट्रेंड हो रहा है।

सीबीआई पिक्चर्स ने दी जानकारी:

सीबीआई पिक्चर्स ने ये खबर ट्विटर पर शेयर की है और इसी के साथ सोशल मीडिया पर नोबिता व शिजुका की शादी ट्रेंड होने लगी है। इस कार्टून किरदार को पसंद करने वाले करोड़ों फैन्स सोशल मीडिया पर ट्वीट करके अपने इमोशन्स शेयर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है #Nobita:

ये खबर सामने आने के दोनों की शादी को लेकर ट्विटर पर भी नोबिता खूब ट्रेंड कर रहा है। नोबिता और शिजुका की शादी को लेकर फैंस भी इमोशनल नजर आ रहे हैं। उन्होंने दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "नोबिता आखिरकार शिजुका से शादी करने जा रहा है। अब डेकिसुगी कहां है?"

वहीं, एक यूजर ने नोबिता और शिजुका की शादी पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आखिरकार नोबिता ने कर दिखाया।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT