Ek Villain Returns Review
Ek Villain Returns Review Social Media
मूवीज़

Ek Villain Returns Review : सेन्शूऐलिटी से भरी हुई है एक विलेन रिटर्न्स

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट : जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया

डायरेक्टर : मोहित सूरी

प्रोड्यूसर : भूषण कुमार, एकता कपूर

साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन की सीक्वल फिल्म एक विलेन रिटर्न्स आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस बार फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर के अलावा दिशा पाटनी और तारा सुतारिया भी नजर आएंगी। चलिए कैसी है फिल्म जानते हैं।

स्टोरी :

फिल्म कहानी है कैब ड्राइवर भैरव पुरोहित (जॉन अब्राहम) की जो कि रेसिका (दिशा पाटनी) से प्यार करता है। भैरव का प्यार रेसिका के प्रति एक तरफा है, यह उसे तब पता चलता है, जब वो रेसिका को उसके बॉस के साथ संबंध बनाते हुए देख लेता है। रेसिका के इस धोखे से भैरव टूट जाता है और वो फैसला करता है कि अब वो हर उस लड़की को जान से मार देगा जो अपने प्रेमी को धोखा देगी। अपने इसी मिशन के चलते भैरव एक दिन आर वी मल्होत्रा (तारा सुतारिया) को मार देता है और अब अपनी गर्लफ्रेंड के मर्डर का बदला लेने गौतम (अर्जुन कपूर) भैरव के पीछे पड़ जाता है। अब क्या गौतम भैरव से कभी अपनी गर्लफ्रेंड के मर्डर का बदला ले पाएगा और क्या सच में भैरव ने आर वी मल्होत्रा का मर्डर किया था। इन सभी सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेंगे।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट मोहित सूरी ने किया है और उनका डायरेक्शन ठीक है लेकिन फिल्म की कहानी ने उनके डायरेक्शन को काफी कमजोर बना दिया है। फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी वीक है और सिनेमेटोग्राफी भी औसत दर्जे की है। फिल्म के डायलॉग अच्छे हैं और फिल्म को सपोर्ट भी करते हैं। फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड म्यूजिक भी अच्छा है।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात की जाए तो जॉन अब्राहम का काम ठीक है। एक्शन करते हुए जॉन फिल्म में काफी शानदार लग रहे हैं। अर्जुन कपूर का अभिनय कमजोर है,लेकिन उनकी पिछली फिल्मों की तुलना में उनका काम इस फिल्म में ठीक है। दिशा पाटनी ने भी ठीक ही काम किया है और वो फिल्म में काफी हॉट लग रही हैं। तारा सुतारिया फिल्म में अच्छी लग रही हैं, लेकिन अपने किरदार के साथ कुछ खास इंसाफ नहीं कर पाईं है। फिल्म के बाकी किरदारों का काम भी ठीक है।

क्यों देखें :

एक विलेन रिटर्न्स वैसे तो एक औसत दर्जे की फिल्म है और अगर फिल्म में कुछ देखने लायक है तो वो अर्जुन और जॉन के बीच फिल्माया गया हुआ एक्शन सीन है। तारा सुतारिया की क्यूटनेस और दिशा पाटनी की हॉटनेस भी फिल्म में काफी है। इसके अलावा फिल्म का क्लाइमेक्स जो कि इन डायरेक्टली फिल्म के थर्ड पार्टी की अनाउंसमेंट करता है। अगर यह सब कुछ आप देखना चाहते हैं तो यह फिल्म देखने जा सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT