कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' से सामने आई पहली झलक
कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' से सामने आई पहली झलक Social Media
मूवीज़

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' से सामने आई पहली झलक, इंदिरा गांधी के लुक में छाईं एक्ट्रेस

Author : Sudha Choubey

Emergency First Look: फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लुक में नजर आने वाली है। हाल ही में इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इसके साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के अवतार में दिख रही हैं।

इंदिरा गांधी के अवतार में दिखीं एक्ट्रेस:

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' से उनका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ-साथ फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सामने आए फिल्म के पोस्टर में कंगना हाथ में चश्मा पकड़े काफी गहरी सोच में डूबी नजर आ रही हैं। पोस्टर में कंगना हु-ब-हु पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जैसी दिखाई दे रहीं हैं।

कंगना रनौत ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "पेश है #EmergencyFirstLook! दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक का चित्रण...।"

क्या दिखाया है टीजर में:

वहीं, अगर फिल्म के टीजर की बात करे, तो रिलीज हुए फिल्म 'इमरजेंसी' के टीजर की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है। कंगना को पीछे से दिखाया जाता है। एक शख्स कंगना से पूछता है, जब प्रेसिडेंट निक्सन फोन लाइन पर आएं, तो क्या वह आपको मैडम कहकर संबोधित कर सकते हैं। इस पर कंगना जवाब देती हैं, ठीक है, एक मिनट अमेरिका के प्रेसिडेंट को कह देना कि, मुझे मेरे दफ्तर में सब मैडम नहीं सर कहते हैं। फिल्म का टीजर और पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसके साथ ही कंगना के लुक की काफी तारीफ हो रही है।

फिल्म के लिए कंगना ने की खूब मेहनत:

बता दें कि, कंगना रनौत ने फिल्म 'इमरजेंसी' में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जैसा दिखने के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने ऑस्कर विनिंग मेकअप आर्टिस्ट डेविड मैलिनोवस्की को अपना मेकअप कराने के लिए चुना है। वैसे कंगना रनौत अपनी हर फिल्मों में जान डाल देती हैं, वो फिल्मों में अपने किरदार को परफेक्ट तरीके से निभाने के लिए काफी मेहनत करती हैं।

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल:

फिल्म में कंगना का लुक देखने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर जबरदस्त तारीफ कर रहे है। फैंस कंगना को इंदिरा गांधी के लुक में बेहद पसंद कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि, बॉलीवुड क्वीन इस फिल्म में धमाल मचाने वाली हैं। यूजर्स का मानना है इस फिल्म के साथ कंगना एक बार फिर नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT