रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' ने बनाई कमाई का रिकॉर्ड
रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' ने बनाई कमाई का रिकॉर्ड Social Media
मूवीज़

रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' ने बनाया रिकॉर्ड, एडवांस बुकिंग में कमाए इतने करोड़

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसी बीच फिल्म से जुड़ी जो खबर सामने आई है, उसको सुनने के बाद मेकर्स राहत की सांस ले सकेंगे। खबर है कि, अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने रिलीज़ होने से पहले ही रेकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया है। चारों तरफ से उठी 'ब्रह्मास्त्र' और रणबीर-आलिया को बायकॉट की आंधी के बीच 'ब्रह्मास्त्र' ने बड़ा रिकॉर्ड कायम किया है।

एडवांस बुकिंग में फिल्म ने कमाए इतना करोड़:

बता दें कि, फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग की बिक्री कुछ दिन पहले शुरू हुई थी और फिल्म अब तक 2 लाख से ज्यादा टिकट बेच चुकी है। फिल्‍म की एडवांस बुकिंग को लेकर तगड़ी रिपोंर्ट आ रही है। खबरों के अनुसार, पहले दिन के लिए ही अब तक इस फिल्म के 3.5 लाख के करीब टिकट बिक चुके हैं। पहले दिन यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर 25 से 28 करोड़ की कमाई कर सकती है।

'बाहुबली: द कनक्लूजन' को छोड़ा पीछे:

एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर एक गुट फिल्म 'ब्रह्मास्‍त्र' के बायकॉट करने की मांग कर रहा है, वहीं कई लोग इस फिल्म को लेकर पॉजिटिव भी दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि, फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने रेकॉर्ड एडवांस बुकिंग करते हुए, सबसे अधिक कमाने वाली पहली ऑरिजनल हिन्दी फिल्म बन सकती है जो 30 करोड़ रुपये का आकड़ा पार करने के लिए तेजी से आगे बढ़ रही है। फिल्म ने साउथ की हिट फिल्म 'बाहुबली: द कनक्लूजन' को भी पछाड़ चुकी है। हालांकि, 'केजीएफ 2' से इस फिल्म की तुलना करें तो 'ब्रह्मास्त्र' अभी भी पीछे है।

वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करे, तो अयान मुखर्जी की डायरेक्टोरियल फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ एक महाकाव्य फैंटेसी है, जिसका पहला पार्ट रिलीज होने जा रहा है। आधिकारिक तौर पर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा‘ टाइटल वाली इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को 410 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT