'Bhediya' से सामने आया वरुण धवन का एक्सक्लूसिव पोस्टर
'Bhediya' से सामने आया वरुण धवन का एक्सक्लूसिव पोस्टर Social Media
मूवीज़

फिल्म 'Bhediya' से सामने आया वरुण धवन का एक्सक्लूसिव पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) में नजर आने वाले हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इसी बीच मेकर्स ने इस फिल्म से वरुण धवन का एक्सक्लूसिव पोस्टर जारी किया है। जिसके बाद फैंस इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हो गए हैं। फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी भी शेयर की है।

'भेड़िया' वरुण धवन का पोस्टर रिलीज:

बता दें कि, फिल्म 'भेड़िया' से वरुण धवन का नया पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में वरुण धवन दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं, वहीं कृति सेनन, दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी और पालिन कबाक भी दिखाई दे रहे हैं। सामने आए पोस्टर में रात में जंगल का दृश्य है, जिसमें चांद की पृष्ठभूमि के आगे वरुण धवन को रोबीले लुक में देखा जा सकता है। उनकी आंखों की चमक और आग की लपटें पौराणिक भेड़िया की झलक को दर्शा रही हैं।

वरुण धवन ने शेयर किया पोस्ट:

वरुण धवन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। इसमें अभिनेता पूर्णिमा की रात एक भयंकर वेयरवुल्फ में बदल जाता है। वरुण ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "अब होगा जंगल में कांड! भेड़िया ट्रेलर 19 अक्टूबर को धूम मचाने आएगा।"

कॉमेडी हॉरर फिल्म है 'भेड़िया':

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' कॉमेडी हॉरर फिल्म है। इस फिल्म को सिनेमाघरों में 2डी और 3डी दोनों ही मोड में रेयलेसे किया जाएगा। फिल्म में स्पेशल इफेक्ट के लिए हॉलीवुड के स्टूडियो मिस्टर एक्स की सेवा ली गई है। फिल्म भेड़िया, जियो स्टूडियोज, मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, दिनेश विजान द्वारा निर्मित है। 'भेड़िया' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है। यह फिल्म 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में 2डी और 3डी में रिलीज हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT