अजय देवगन की फिल्म 'Drishyam 2' का टीजर
अजय देवगन की फिल्म 'Drishyam 2' का टीजर Social Media
मूवीज़

फैंस का इंतजार खत्म! रिलीज हुआ अजय देवगन की फिल्म 'Drishyam 2' का टीजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) का सस्पेंस से भरा टीजर आज रिलीज हो गया है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। बीते दिन अजय देवगन ने 28 सितंबर को फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए, टीजर की रिलीज डेट का खुलासा किया था। अब इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है।

फिल्म 'दृश्यम 2' का टीजर हुआ जारी:

बता दें कि, अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के सीक्वल के लिए बेताभ दर्शकों के लिए, बीते दिन अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए टीजर रिलीज की जानकारी दी थी।फिल्म के टीजर में फिल्म के पहले भाग की झलकियां दिखाई जा रही हैं और अंत में अजय देवगन यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि, ये मेरा कंफेशन है। इससे पता चलता है कि, अजय फिल्म के दूसरे भाग में अपना जुर्म कबूल करते नजर आएंगे।

अजय देवगन ने शेयर किया पोस्ट:

फिल्म के इस रीकॉल टीजर को अभिनेता अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म का टीजर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको? या याद दिलाए? 'दृश्यम 2' सिनेमाघरों में 18 नवंबर, 2022 को। सामने आए टीजर में दर्शकों को फिल्म के पहले भाग की झलकियां देखने को मिली।"

साल 2015 में आई थी 'दृश्यम':

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' साल 2015 में आई थी। ये साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक थी। हालांकि, इस फिल्म को लोगों ने काफी प्यार दिया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल साबित हुई थी। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए ही मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट को लाने का फैसला किया। अब फिल्म के दूसरे पार्ट का टीजर रिलीज किया जा चुका है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

आपको बता दें कि, फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित किया जाएगा। बता दें, अक्षय खन्ना फिल्म की टीम में शामिल हो गए हैं। पैनोरमा स्टूडियोज, वायकॉम18 स्टूडियोज और टी-सीरीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने वाली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT