फिल्म 'अनेक' का ट्रेलर रिलीज
फिल्म 'अनेक' का ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

फिल्म 'अनेक' का ट्रेलर रिलीज, अंडर कवर पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे आयुष्मान

Author : Sudha Choubey

Anek Trailer: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अलग और लीग से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। वो हमेशा अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आते हैं। दर्शकों को भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी नई फिल्म 'अनेक' (Anek) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'अनेक' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आयुष्मान खुराना पहली बार अंडर कवर पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे।

कैसा है ट्रेलर:

रिलीज हुए फिल्म 'अनेक' के ट्रेलर की बात करे, तो 'अनेक' के ट्रेलर में अभिनेता आयुष्मान खुराना एक अंडर कवर पुलिसवाले के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में अभिनेता का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में आयुष्मान खुराना दुश्मनों के छक्के छुड़ाते, ऐक्शन करते, गोला-बारूद के बीच बंदूक थामे और शानदार डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहें हैं।

फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता क्षेत्र और भाषा के आधार बंटे भारत पर भी सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। वहीं ट्रेलर में आयुष्मान खुराना डायलॉग बोलते हुए कहते हैं, ''कहीं ऐसा तो नहीं कि, ये पीस किसी को चाहिए ही नहीं, वरना इतने सालों से एक छोटी सी प्रॉब्लम सॉल्व नहीं हुई?''

बता दें कि, आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है और लिखा है। अनुभव सिन्हा इससे पहले 'थप्पड़', 'आर्टिकल 15', 'मुल्क' जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके हैं। फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज, बनारस मीडिया वर्क्स ने मिलकर प्रॉड्यूस किया है। फिल्म को नॉर्थ ईस्ट इंडिया के लोकेशन में शूट किया गया है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा एंड्रिया केविचसा, मनोज पहवा, कुमुद मिश्रा आदि नजर आएंगे। यह फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

आयुष्मान खुराना ने कही यह बात:

फिल्म को लेकर बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा कि, "अनेक वास्तव में एक भारतीय होने की भावना का जश्न मनाता है। अनुभव सर ने इस फिल्म के साथ अपनी भावुक कहानी के साथ लिफाफे को आगे बढ़ाते हुए एक नया बेंचमार्क स्थापित किया हैं। मेरा किरदार जोशुआ ने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से उन चीजों को करने के लिए मजबूर किया जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। सही मार्गदर्शन और प्रशिक्षण के साथ, मैंने इस किरदार को फिल्म के लिए अनुभव की गई हर चीज को जीवंत करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT