'बच्चन पांडे' की शूटिंग के लिए टीम पहुंची जैसलमेर, सामने आई तस्वीर
'बच्चन पांडे' की शूटिंग के लिए टीम पहुंची जैसलमेर, सामने आई तस्वीर Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

'बच्चन पांडे' की शूटिंग के लिए टीम पहुंची जैसलमेर, सामने आई तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसके बाद उनकी आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' की टीम शूटिंग के लिए राजस्थान में रवाना हो गए हैं। फिल्म के कलाकार और तकनीशियन एक चार्टर्ड हवाई जहाज से मुंबई से जैसलमेर के लिए रवाना हो गए। अक्षय के छह जनवरी को वहां पहुंचने की सूचना है। इस दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

वर्धा नाडियाडवाला ने शेयर किया पोस्ट:

फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। वर्धा नाडियाडवाला ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें आप देख सकते हैं कि, कृति सेनन, अरशद वारसी, प्रतीक बब्बर, साजिद नाडियाडवाला अपनी फैमिली और क्रू के साथ प्लेन में नजर आ रहे हैं। प्लेन के अंदर सभी मस्ती मोड में दिख रहे हैं। कृति सेनन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर फोटो और वीडियो शेयर किए हैं।

फोटो शेयर करते हुए वर्धा ने लिखा, "पूरी तैयारियां हो गई हैं। हम जैसलमेर के लिए रवाना हो रहे हैं। बच्चन पांडे की पूरी कास्ट और क्रू तैयार है। यह एक मजेदार फिल्म होगी।" हालांकि फोटो में अक्षय कुमार नहीं हैl अक्षय कुमार जल्द फिल्म के सेट पर पहुंचेंगे। इस बारे में वर्धा ने आगे लिखा है, "अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' आपकी कमी खली है।"

बता दें कि, बच्चन पांडे एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है। इसमें अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे। वहीं अरशद वारसी फिल्म में अक्षय के दोस्त के रोल में दिखेंगे। कृति सेनन एक जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगी। फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। जैसलमेर में बच्चन पांडे की शूटिंग विभिन्न लोकेशन पर की जाएगी। इसमें मुख्य रूप से होटल सूर्यागढ़ में फिल्म का अधिकांश हिस्सा फिल्माया जाएगा।

ये कलाकार आएंगे नजर:

फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार और कृति सेनन के अलावा अरशद वारसी, प्रतीक बब्बर, पकंज त्रिपाठी जैसे कलाकार नजर आएंगे। पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी के लिए यह पहला मौका होगा जब वह अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT