फिल्म 'Cobra' का ट्रेलर हुआ रिलीज
फिल्म 'Cobra' का ट्रेलर हुआ रिलीज Social Media
मूवीज़

फिल्म 'Cobra' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोंगटे खड़े कर देंगे चियान विक्रम के कई अवतार

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। दर्शकों के बीच इन दिनों टॉलीवुड को फिल्मों का क्रेज ज्यादा देखने को मिल रहा है। फैंस टॉलीवुड फिल्मों को काफी एक्साइटमेंट के साथ देखते हैं और आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसी ही साउथ की एक फिल्म 'कोबरा' (Cobra) है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। फैंस इस फिल्म से जुड़ी जानकारी जानने के लिए बेकरार रहते हैं। ऐसे में आज गुरुवार को अभिनेता चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की फिल्म 'कोबरा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बीते दिन इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था।

'Cobra' का ट्रेलर हुआ रिलीज:

बता दें कि, साउथ के जाने-माने अभिनेता चियान विक्रम की फिल्म 'कोबरा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर बेहद दिलचस्प लग रहा है और निश्चित रूप से आपको स्क्रीन से बांधे रखेगा। चियान विक्रम अपने विभिन्न रंगों के साथ हंसबंप देता है, क्योंकि वह फिल्म में 25 अलग-अलग अवतारों में दिखाई देगा। आखिरी बार कार्तिक सुब्बाराज के निर्देशन में बनी 'महान' में नजर आए चियान विक्रम, 'कोबरा' के साथ स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।

'Cobra' का ट्रेलर रिलीज

एक्शन से भरपूर है फिल्म:

यह एक एक्शन से भरपूर फिल्म है। 'कोबरा' एक थ्रिलर है, जिसका लेखन और निर्देशन अजय आर ज्ञानमुथु ने किया है। यह बड़े नायक के साथ इमाइक्का नोडीगल निर्देशक का पहला सहयोग है। फिल्म 'कोबरा' इस महीने के अंत में 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें, हिंदी ऑडियंस में भी चियान विक्रम की बहुत फैन फॉलोइंग हैं। यही कारण है कि, साउथ के साथ ही हिंदी दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म:

आपको बता दें कि, फिल्म 'कोबरा' की शूटिंग साल 2019 में शुरू हुई थी। यह फिल्म 7 स्क्रीन स्टूडियो के बैनर तले एस.एस. ललित कुमार द्वारा समर्थित, ऑस्कर-विजेता संगीत निर्देशक, ए आर रहमान के म्यूजिक के साथ बनाई गई है। चियान विक्रम के फैंस इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं, क्योंकि वो एक लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। यह फिल्म तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज़ की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT