फिल्म 'Drishyam 2' का ट्रेलर रिलीज
फिल्म 'Drishyam 2' का ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

फिल्म 'Drishyam 2' का ट्रेलर रिलीज, 7 साल बाद फिर खुलने वाला है विजय सलगांवकर का केस

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) काफी समय से चर्चा में है। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। मेकर्स फैंस का ये इंतजार खत्म करते हुए 'दृश्यम 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सात साल के बाद अब एक बार फिर से विजय सलगांवकर का केस दोबारा खुलने वाला है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

'दृश्यम 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज:

बता दें कि, मेकर्स ने फिल्म 'दृश्यम 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। सस्पेंस से भरपूर इस ट्रेलर में अजय देवगन इस बार पुलिस के चंगुल में बुरी तरह से फंसते हुए, नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर से आप एक पल भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

रिलीज हुए फिल्म 'दृश्यम 2' के 2 मिनट 24 सेकंड का ये ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है। 7 साल के बाद 'दृश्यम 2' के साथ 2 अक्टूबर की ये कहानी आगे बढ़ रही है। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है, विजय सलगांवकर का किरदार निभाने वाले अजय देवगन के साथ, जो उसी जगह पर पहुंच जाता है, जहां उन्होंने तब्बू के बेटे की बॉडी को दफनाया होता है। 7 साल पहले की तरह ही इस केस में विजय सलगांवकर के परिवार से पुलिस पूछताछ करते हुए दिख रही है।

क्राइम थ्रिलर फ्रेंचाइजी है फिल्म:

आपको बता दें कि, फिल्म 'दृश्यम' एक क्राइम थ्रिलर फ्रेंचाइजी है, हिंदी में इस फिल्म के पहले भाग का निर्देशन निशिकांत कामत ने साल 2015 में किया था। अब अभिषेक पाठक 'दृश्यम 2' का निर्देशन कर रहे हैं। यह मोहनलाल की मलयालम फिल्म 'दृश्यम' का हिंदी रीमेक है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित यह फिल्म उनका डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म है।

कब रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म में अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना के अलावा श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगी। जो इस फिल्म में विजय सलगांवकर की बेटी के किरदार में है। ये फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT